शाहरुख खान ने फैन को दी लड़की को इंप्रेस करने की टिप, तो स्वरा भास्कर बोलीं- ये आदमी...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने एक फैन को लड़की को इंप्रेस करने की टिप दी, जिसपर स्वरा भास्कर ने भी ट्वीट किया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. इन दिनों वह 'पठान' (Pathan) की शूटिंग में बिजी हैं, जिससे जुड़े वीडियो और फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. बीते दिन शाहरुख खान ने अपने फैंस के साथ जुड़ने के लिए आस्क एसआरके सेशन की शुरुआत की, जिसमें उन्होंने फैंस के भी कई सवालों के जवाब दिये. वहीं, एक फैन ने उनसे लड़की को इंप्रेस करने की टिप मांगी, जिसपर उन्होंने ट्वीट कर सलाह दी. शाहरुख खान के ट्वीट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी रिएक्शन दिया.

दरअसल, फैन ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से कहा कि सर लड़की 'पटाने' के लिए एक दो टिप्स दे दो. इसपर जवाब देते हुए शाहरुख खान ने ट्वीट किया, "लड़की के लिए पटाना शब्द से शुरुआत न करें. सम्मान, जेंटलनेस और आदर के साथ शुरुआत करें." शाहरुख खान का यह ट्वीट खूब वायरल हुआ. वहीं, स्वरा भास्कर ने भी किंग खान के इस ट्वीट को लेकर रिएक्शन दिया. उन्होंने शाहरुख खान का ट्वीट रिट्वीट करते हुए लिखा, "ये आदमी..." इसके साथ ही एक्ट्रेस ने हार्ट शेप इमोजी भी साझा किया. 

बता दें कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने बीते दिन आस्क एसआरके सेशन में फैंस के कई सवालों के जवाब दिये थे. एक यूजर ने उनसे कहा कि सर सलमान खान के लिए दो शब्द कह दीजिए. इसका जवाब देते हुए उन्होंने लिखा, "हमेशा की तरह, भाई तो भाई ही होता है." वहीं आमिर खान की फिल्मों में से अपनी पसंदीदा मूवी बताते हुए उन्होंने लिखा, "मेरी पसंदीदा फिल्म है 'कयामत से कयामत तक', '3 इडियट्स' और 'दंगल..." शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह जल्द ही पठान में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण संग मुख्य भूमिका अदा करते हुए नजर आएंगे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mumbai Fire News: Chembur के एक घर में लगी आग, परिवार के 5 लोगों की मौत