'पठान' के मेगा सक्सेस के बीच वायरल हुआ शाहरुख खान का थ्रोबैक वीडियो, जानें 'चमत्कार' और ‘पठान’ का कनेक्शन

'पठान' इंडियन ही नहीं ओवरसीज बॉक्स ऑफिस पर भी कायमाबी की नई कहानी लिख रही है. लेकिन इस बीच शाहरुख खान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह चमत्कार की बात कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
शाहरुख खान का थ्रोबैक वीडियो
नई दिल्ली:

तकरीबन दो साल से बॉक्स ऑफिस पर चमत्कार का इंतजार कर रहे शाहरुख खान ने वाकई चमत्कार कर दिखाया है. उनकी लेटेस्ट फिल्म 'पठान' इंडियन बॉक्स ऑफिस से लेकर विदेशों में भी धमाल मचा रही है. इस बड़ी कामयाबी के बीच शाहरुख खान का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. शाहरुख खान इस वीडियो में जो कहते नजर आ रहे हैं, ऐसा लगता है वो शायद इसी दिन के लिए कह रहे हों. वैसे चमत्कार और शाहरुख खान के करियर का इत्तेफाक बेहद पुराना रहा है. करियर के शुरूआती दिनों में उन्होंने 'चमत्कार' नाम की फिल्म की थी. जिसने शाहरुख खान को एक नई पहचान दी थी.

शाहरुख खान का थ्रो बैक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शाहरुख खान किसी शो में स्पीच देते नजर आ रहे हैं. उनकी स्पीच में वो कहते हैं कि कौन कहता है चमत्कार नहीं होता, मुझे देखिए. वैसे वीडियो काफी पुराना है लेकिन पठान की कामयाबी के साथ एक बार फिर तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. शाहरुख खान की स्पीच के अलावा वीडियो में शाहरुख खान की कुछ पुरानी इमेज भी हैं. जो उनकी पूरी सक्सेस जर्नी को बता रही हैं.

Advertisement

ये वीडियो ऐसे समय वायरल हुआ है जब शाहरुख खान की 'पठान' जबरदस्त रिस्पॉन्स हासिल कर रही है. फिल्म इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 160 करोड़ रुपये का बिजनेस कर चुकी है और वर्ल्ड वाइड इसकी कमाई 275 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है. ऐसे समय में इस वीडियो के वायरल होने के बाद फैन्स एक बार फिर शाहरुख खान के लिए कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो देखकर लिखा कि शाहरुख खान सेल्फ मेड स्टार हैं. एक यूजर ने लिखा कि सर ये सिर्फ चमत्कार नहीं, आपकी मेहनत और फैन्स का प्यार है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: कार्यक्रम में Pranav Adani ने रखी अपनी बात