कभी पापा के पीछे डरी सहमी छुपी रहती थी Suhana Khan, वीडियो देख कहेंगे कितनी बदल गई हैं शाहरुख की लाडली

सुहाना खान के बचपन से अब तक की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वह पिता शाहरुख खान के साथ दिख रही हैं. देखें सुहाना खान का ट्रांसफॉर्मेशन.

विज्ञापन
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

जैसा कि हम सभी जानते हैं इस समय इंडियन प्रीमियर लीग 2023 सीजन चल रहा है और इसमें शाहरुख खान की फ्रेंचाइज टीम कोलकाता नाइट राइडर्स भी खेल रही है. ऐसे में शाहरुख खान ही क्या उनके बच्चे भी अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए मैदान पर पहुंचते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं आईपीएल के शुरुआती दौर में भी सुहाना खान अपने पापा के साथ केकेआर को सपोर्ट करने पहुंचती थीं. उस समय वो कैसी दिखती थीं... आइए हम आपको दिखाते हैं.

सुहाना खान का क्यूट वीडियो 

इंस्टाग्राम पर srkki.simran नाम से बने पेज पर शाहरुख खान और उनकी बेटी सुहाना खान का ये वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें सुहाना खान और शाहरुख खान आईपीएल में किस तरह एक साथ नजर आए वो दिखाया गया है. इसमें सुहाना की बचपन की तस्वीरों से लेकर अभी तक की तस्वीरें पोस्ट की गई है, जिसमें कुछ तस्वीर में तो सुहाना खान बड़ी उदास सी अपने पापा की गोद में बैठी हुई हैं, तो कभी पैर का दर्द पापा को दिखा रही हैं. इतना ही नहीं कुछ तस्वीरों में वो शाहरुख के साथ पोज भी दे रही हैं और उसके बाद उनके ट्रांसफॉर्मेशन की कई सारी तस्वीरें शेयर की गई, जिसमें सुहाना खान काफी ग्लैमरस लग रही हैं.

Advertisement

वायरल हुआ सुहाना और शाहरुख का प्यारा सा वीडियो 

सोशल मीडिया पर सुहाना खान और शाहरुख खान का आईपीएल के दौरान का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कोई सुहाना खान को क्यूट कह रहा है, तो कोई कमेंट कर रहा है कि इतना ज्यादा चेंज किसी में कैसे आ सकता है. बता दें कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का जन्म 22 मई 2000 को हुआ. वो अपने पिता की तरह ही जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार हैं. उनकी पहली मूवी आर्चीज नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी जिसे जोया अख्तर डायरेक्ट कर रही हैं. हालांकि, इससे पहले ही वो कई बड़े ब्रांड्स को एंडोर्स करने लगी हैं.

Advertisement

अवॉर्ड नाइट शो में रवीना और भूमि के ग्लैमरस अंदाज ने लूटा फैंस का दिल

Advertisement
Featured Video Of The Day
India Vs Canada: भारत का कनाडा पर बड़ा Action, पहले फटकारा, फिर उसके उच्चायुक्त को किया तलब