किस सीक्वल की बात कर रहे हैं शाहरुख खान... शेयर किया बेटी सुहाना खान के साथ नया वीडियो तो देखते ही रह गए फैंस

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का लक्जरी स्ट्रीटवियर ब्रांड D'YAVOL X का नया विज्ञापन सामने आ गया है, जिसमें इस बार सुहाना खान भी नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
शाहरुख खान ने एक्स पर सुहाना खान के साथ शेयर किया नया वीडियो
नई दिल्ली:

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का लक्जरी स्ट्रीटवियर ब्रांड D'YAVOL X का कलेक्शन तो आपको याद ही होगा, जो लॉन्च होते ही काफी चर्चा में रहा था. इतना ही नहीं कुछ घंटों में ही स्टॉक खत्म होने और साइट हैंग होने की खबरें सामने आई थीं. वहीं फैंस आस्क एसआरके में कलेक्शन की कीमतों पर भी सवाल पूछते दिखे थे. इसी बीच शाहरुख खान ने ट्विटर यानी एक्स पर नया वीडियो शेयर कर दिया है, जिसका कनेक्शन  D'YAVOL X से तो है. लेकिन कैप्शन में सीक्वल की बात ने लोगों को कनफ्यूज कर दिया क्योंकि क्लिप में सुहाना खान भी नजर आ रही हैं. 

शाहरुख खान ने एक्स अकाउंट पर एक विज्ञापन का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, जिस कोलॉब के बारे में आप नहीं जानते थे, उसकी आपको ज़रूरत है...लेकिन हर अच्छी कहानी सीक्वल की हकदार होती है. एक्स-2. 17 मार्च को आ रहा है. इसके साथ सुपरस्टार ने डिजनी इंडिया और डिजनी को भी टैग किया है. वीडियो देखने के बाद फैंस एक बार फिर कलेक्शन की चर्चा करने लगे हैं. 

Advertisement

क्लिप की बात करें तो शुरुआत शाहरुख खान से होती है, जो एक बार फिर D'YAVOL X को प्रमोट करते हुए दिखते हैं. वहीं आगे जाकर सुहाना खान की एंट्री होती है, जो कि देखने लायक है. इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कह रहे हैं कि इस बार कीमतों के अलावा क्या नया होने वाला है. 

Advertisement
Advertisement

बता दें, D'YAVOL X का यह एड आर्यन खान द्वारा डायरेक्ट किया गया है, जिसके चलते इस ब्रांड की खूब चर्चा हो रही है. इससे पहले लग्जरी ब्रांड के विज्ञापन में पिता शाहरुख खान के साथ खुद आर्यन खान भी नजर आए थे. वहीं अब सुहाना खान को देखकर लोगों का कहना है कि आने वाले विज्ञापनों में गौरी खान और अब्राहम खान के साथ पूरी किंग खान फैमिली नजर आएगी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kulgam Encounter: कुलगाम में दो जगह मुठभेड़, 6 आतंकी ढेर | Jammu Kashmir