'देवदास' की शूटिंग के दौरान बड़ी अजीब सी मुश्किल में पड़ गए थे शाहरुख खान, इस वजह से कई बार रोकनी पड़ जाती थी शूटिंग

देवदास शाहरुख के करियर की बेस्ट फिल्मों में से एक मानी जाती है. शाहरुख खान ने इस फिल्म से जुड़ा एक वाकया शेयर किया, जिससे उनके साथ-साथ पूरी टीम परेशान हो जाया करती थी.

Advertisement
Read Time: 15 mins
देवदास की शूटिंग पर इस चीज से बहुत परेशान हुए थे शाहरुख खान
नई दिल्ली:

संजय लीला भंसाली की बेहतरीन फिल्म कही जाने वाली फिल्म 'देवदास' शाहरुख खान की भी बेस्ट फिल्मों में गिनी जाती है. इस फिल्म में शाहरुख खान ने देवदास का बेहतरीन किरदार निभाया था. फिल्म मैं माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या राय की भी उम्दा अदाकारी देखने को मिली थी. अब इस फिल्म को 21 साल पूरे हो गए हैं और इसे याद करते हुए खुद शाहरुख खान ने इस फिल्म से जुड़े कलाकारों और कुछ खास बातों को सोशल मीडिया पर शेयर किया. शाहरुख ने जहां फिल्म के सभी बड़े एक्टरों का शुक्रिया किया वहीं उन्होंने शूटिंग के दौरान अपने साथ हुए कुछ मजेदार वाकयों का भी जिक्र किया है. SRK ने उस परेशानी का जिक्र किया जिसकी वजह से न सिर्फ वह बल्कि पूरी टीम परेशान हो जाया करती थी. कई बार तो इस परेशानी की वजह से फिल्म की शूटिंग रोकनी तक पड़ गई थी.

शाहरुख खान ने देवदास के शूटिंग के दौरान के कुछ खूबसूरत लम्हों को याद करते हुए अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं, जो एक बार फिर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इसके साथ किंग खान ने कैप्शन में लिखा, 'वो सभी देर रातें, तड़के सुबह की शूटिंग और मुश्किलों के बावजूद वो वक्त काफी अच्छा रहा. फिल्म जहां बेहद खूबसूरत माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या राय बच्चन थीं जिन्होंने बेहतरीन काम किया. तो हमेशा खुश रहने वाले जैकी श्राफ और फुल ऑफ़ लाइफ किरण खेर भी मौजूद थीं. पूरी जिंदादिल टीम ने इस फिल्म को मास्टरफुल और सब्र रखने वाले संजय लीला भंसाली के साथ पूरा किया. हालांकि एक ही परेशानी थी  मेरी धोती जो बार बार खुल जाती थी'.

Advertisement

आपको बता दें कि शाहरुख खान ने इस फिल्म में धोती कुर्ता पहना है और उन्हें धोती पहनने की आदत नहीं थी. लिहाजा एक बार धोती बांधने के बाद जब शूटिंग शुरू होती तो उनकी धोती बार बार फिर खुल जाती थी. इस दौरान बादशाह भी असहज महसूस करते थे और यही वजह है कि फिल्म की शूटिंग के इतने साल बीत जाने के बाद भी वो धोती उनको याद है. यानी वह हीरो जो बड़े-बड़े खलनायकों को के छक्के छुड़ा दिया करता है उनको धोती के रूप में एक ऐसा विलेन मिला जिसने उन्हें हैरान परेशान कर दिया. 

Advertisement

ये भी देखें: एक बार फिर दुल्हन बनीं आलिया और दूल्हा बने रणवीर सिंह

Featured Video Of The Day
Kulgam Encounter: कुलगाम में अलग-अलग एनकाउंटर में दो सैनिक शहीद, 4 आतंकवादी भी ढेर
Topics mentioned in this article