शाहरुख खान सर गाली ही दे दो... जवाब पाने के लिए फैन ने कही ऐसी बात कि किंग खान को आ गई जैकी श्रॉफ की याद

जवान एक्टर शाहरुख खान का एक बार फिर आस्क एसआरके में मजाकिया अंदाज देखने को मिला है, जिसमें उन्होंने फैन के सवाल का जवाब जैकी श्रॉफ से सीखी हुई गाली बताकर दिया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
शाहरुख खान ने आस्क एसआरके में दिया फैन के सवाल का ये जवाब
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जवान के चलते चर्चा में हैं. वहीं पठान की तरह वह फिल्म का प्रमोशन करते हुए भले नहीं नजर आ रहे हैं. लेकिन सोशल मीडिया में आस्क एसआरके सेशन के जरिए अपने फैंस से रुबरु हो रहे हैं. हालांकि कुछ लोग ऐसे हैं, जो सुपरस्टार का रिप्लाय पाने के लिए अजीब अजीब सवाल करते दिख रहे हैं. इसी बीच एक फैन ने एक ऐसा सवाल पूछा की लोगों का ही नहीं शाहरुख खान की भी नजर पड़ गई और उन्होंने अपने ह्यूमर में जवाब दे दिया.

ट्विटर पर फैंस के साथ सवाल-जवाब के सेशन #AskSRK में एक फैन ने कहा,  शाहरुख खान सर कम से कम एक गाली ही दे दो. इसे पढ़ते ही जवान एक्टर ने लिखा, तेरी बात का बैदा मारुं.... हा हा. (यह प्यारी नॉन गाली केवल और केवल जैकी श्रॉफ से सीखी!! खुश हैं?

इसके अलावा एक फैन ने पूछा कि आपके घर का लाइट बिल हर महीने कितना आता है?? इस पर शाहरुख खान ने जवाब देते हुए लिखा, हमारे घर में प्यार का नूर फैला हुआ है.. उसी से रोशनी होती है. बिल नहीं आता. ऐसे ही मजाकिया अंदाज में जवान स्टार ने फैंस के मजेदार सवालों के जवाब अपने अंदाज में दिए, जो चर्चा में है. 

गौरतलब है कि शाहरुख खान की फिल्म जवान 7 सितंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज होने वाली है. जबकि फिल्म का पहला गाना भी रिलीज हो गया है, जो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.  

Advertisement

यह थलाइवा दिवस है: रजनीकांत के प्रशंसक उत्सव के मूड में हैं

Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: भारत की हरित यात्रा पर बोले Adani Green Energy के CEO Amit Singh
Topics mentioned in this article