सुहाना खान के 23वें जन्मदिन पर शाहरुख ने शेयर किया ये VIDEO, लाडली बेटी ने यूं दिया रिएक्शन

कल शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान 23 साल की हो गईं. जल्द ही सुहाना जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. इस खास मौके पर शाहरुख खान ने भी सुहाना को एक खास अंदाज में बर्थडे विश किया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
सुहाना के 23वें बर्थडे पर शाहरुख ने शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

कल शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान 23 साल की हो गईं. जल्द ही सुहाना जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. इस खास मौके पर शाहरुख खान ने भी सुहाना को एक खास अंदाज में बर्थडे विश किया. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सुहाना का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वे स्केटिंग करती नजर आईं. सुहाना के इस वीडियो को फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं और कमेंट सेक्शन में वे भी सुहाना को जन्मदिन की ढेरों बधाई दे रहे हैं.

इस वीडियो को शेयर करते हुए शाहरुख ने एक कैप्शन भी लिखा. किंग खान लिखते हैं, "आज आपका हैप्पी ऑन…और हमेशा के लिए. मैं आपको प्यार करता हूं बेबी". पापा के इस प्यार भरे पोस्ट का सुहाना ने भी जवाब दिया है. इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए सुहाना लिखती हैं, "लव यू द मोस्ट यानी आपसे सबसे ज्यादा प्यार करती हूं". शाहरुख खान के इस पोस्ट को कुछ ही घंटों में 18 लाख से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं. आम लोग से लेकर सेलेब्स तक इस पर कमेंट कर रहे हैं.

Advertisement

कोरियोग्राफर फराह खान ने पोस्ट पर कमेंट किया है, "हैप्पी बर्थडे सुहाना". वही जितेश पिल्लई ने लिखा है, "हैप्पी हैप्पीयर, हैप्पिएस्ट बर्थडे". एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट किया है, "जन्मदिन की बधाई सुहाना". बात करें शाहरुख खान के वर्क फेंट की तो हाल ही में वे सुपर-डुपर हिट फिल्म पठान में नजर आए हैं. अब जल्द ही वे अटली की जवान में दिखाई देंगे.

 ये भी देखें: ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Featured Video Of The Day
Virat Kohli Announces Retirement: T20 World Cup जीतने के बाद कोहली ने T20 Cricket से संन्यास लिया