मन्नत में बप्पा का ग्रैंड वेलकम, गणेश चतुर्थी पर शाहरुख खान ने की स्पेशल फोटो शेयर

गणेश चतुर्थी उत्सव शुरू हो चुका है, जिस मौके पर शाहरुख खान ने भी फैंस के साथ एक खूबसूरत फोटो शेयर की है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

गणपति बप्पा मोरया की गूंज पूरे देश में सुनने को मिल रही है क्योंकि गणेश चतुर्थी उत्सव शुरू हो चुका है. आम आदमी से लेकर सेलेब्स तक अपने घर में बप्पा का ग्रैंड वेलकम करते हुए दिख रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान ने भी मन्नत में गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन की झलक दिखाई है. क्योंकि वह इन दिनों सोशल मीडिया पर कम ही एक्टिव नजर आ रहे हैं तो फैंस उनकी ये फोटो देखकर रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं, जिसके चलते यह फोटो तेजी से वायरल हो रही है. 

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटो में बप्पा के सामने फिल्म प्रोड्यूसर और इंटीरियर डेकोरेटर और उनकी वाइफ गौरी खान हाथ जोड़े खड़ी नजर आ रही हैं. हालांकि फोटो में उनका चेहरा नहीं नजर आ रहा है. लेकिन बप्पा की झलक ने फैंस को गणपति बप्पा मोरया कहने पर मजबूर कर दिया है. 

इस खूबसूरत फोटो के साथ किंग खान ने कैप्शन में लिखा, गणेश चतुर्थी के इस पावन अवसर पर, भगवान गणेश हम सभी को और हमारे परिवारों को स्वास्थ्य, प्रेम और आनंद का आशीर्वाद दें... और हां, ढेर सारे मोदक भी!!!

वर्कफ्रंट की बात करें तो साल 2023 में शाहरुख खान ने पठान, जवान और डंकी जैसी फिल्में दीं, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बनाए. जबकि पिछले दिन जवान को 1 साल पूरा हुआ है. वहीं अब वह अपने नए प्रोजेक्ट किंग पर काम कर रहे हैं, जिसे सुजॉय घोष डायरेक्ट कर रहे हैं और सुहाना खान भी इस फिल्म में नजर आ रही हैं. 

Featured Video Of The Day
One Nation One Election: S. Y. Quraishi क्यों मानते हैं कि सरकार का ये प्रस्ताव Practical नहीं है?