एक टाइम का खाना और चार घंटे की नींद, इतना टफ रूटीन फॉलो करते हैं शाहरुख खान, सबके बस की नहीं है बात

शाहरुख खान की फिल्म डंकी ने इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न 2024 में खास सम्मान हासिल किया है. उनकी इस फिल्म को इक्वेलिटी इन सिनेमा अवॉर्ड दिया गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड का बादशाह बनना आसान नहीं है. अपनी नींद और अपना फेवरेट खाना सब कुछ दांव पर लगाना पड़ता है. इस मुकाम तक पहुंचने के लिए शाहरुख खान ने सचमुच ये करके दिखाया है और वो कामयाबी हासिल की है, जिसने उन्हें शौहरत की बुलंदियों पर पहुंचाया है. इस ऊंचाई पर पहुंचने वाले शाहरुख खान रोजाना सिर्फ चार घंटे की नींद ले पाते हैं और एक ही टाइम का खाना खा पाते हैं. खुद शाहरुख खान ने अपना ये बिजी रूटीन शेयर किया. शाहरुख खान की फिल्म डंकी ने इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न 2024 में खास सम्मान हासिल किया है. उनकी इस फिल्म को इक्वेलिटी इन सिनेमा अवॉर्ड दिया गया है. इसी बीच शाहरुख खान ने अपने डेली रूटीन पर खास जानकारी शेयर की.

ऐसा है SRK का डेली रूटीन

शाहरुख खान ने अपने डेली रूटीन से जुड़ा एक खास इंटरव्यू द गार्जियन को दिया. इस इंटरव्यू के मुताबिक, वो रोज सुबह पांच बजे सोने के लिए जाते हैं. हॉलीवुड एक्टर मार्क वाह्लबर्ग का नाम लेते हुए उन्होंने कहा कि जब वो सुबह उठते हैं, उस समय शाहरुख खान सोते हैं. इसके बाद वो सुबह नौ या दस बजे सोकर उठते हैं और काम पर निकल जाते हैं. इतना ही नहीं वो दिन में एक ही बार खाना भी खाते हैं. दिनभर के काम से निपट कर वो करीब रात दो बजे घर आते हैं. फिर वो वर्कआउट करते हैं, नहाते हैं और सो जाते हैं.

ये भी पढ़ें: रोमांटिक नहीं इस तरह की फिल्में पसंद करते हैं शाहरुख, किंग ऑफ रोमांस बोले- खाके में फिट होना नहीं चाहता

Advertisement

कोरोना के दौरान रूटीन

शाहरुख खान ने कोरोना काल में अपने रूटीन के बारे में बताया कि उन्हें 55 साल की उम्र में छुट्टी लेने का मौका मिला. क्योंकि, कोरोना काल में उनके पास करने के लिए कुछ नहीं था. तब वो वर्कआउट करते थे और बॉडी भी तब ही बनाई थी. उस दौरान उन्होंने घर में सबसे इटालियन फूड बनाना सीखने को भी कहा था.

Advertisement

Featured Video Of The Day
America हो या Russia, Israel हो या Palestine सबका सर्वोच्च सम्मान मोदी को मिलने के पीछे क्या है वजह?
Topics mentioned in this article