KKR की जीत के बाद स्टेडियम में बाहें फैलाकर अपना आइकॉनिक पोज देने लगे किंग खान, फैन्स के मुंह से निकला - हाय

IPL में केकेआर की जीत के बाद शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की आईपीएल टीम केकेआर 2024 की बादशाह रही और इस मौके पर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के बादशाह खुशी से झूमते और मजे से सेलिब्रेट करते दिखे. शाहरुख के हर एक एक्सप्रेशन से ऐसा लग रहा है कि वह इस जीत से कितने खुश थे और उन्हें इस पल का कब से इंतजार था. इंस्टाग्राम पर मैच विन के बाद का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि शाहरुख खान मैदान पर टहलते हुए पब्लिक के लिए अपना आइकॉनिग रोमांटिरक पोज गे रहे थे. शाहरुख के पीछे गौरी खान, सुहाना खान, अबराम और अनन्या पांडे भी नजर आ रही थीं.

शाहरुख को रोमांटिक पोज मारते हुए देख सुहाना खान के चेहरे पर भी एक अलग ही एक्सप्रेशन था. शायद वह भी अपने पापा के इस पोज की फैन हैं. वैसे इसमें कोई बड़ी बात नहीं जिस एक इंसान ने पूरी दुनिया को अपना फैन बनाया हुआ है उसके बच्चे तो उसे प्यार करेंगे ही. स्टेडियम का एक और वीडियो काफी वायरल हुआ. इसमें सुहाना पापा को गले लगाते हुए पूछती हैं 'पापा क्या आप खुश हैं' शाहरुख प्यार से बेटी को गले लगाते हैं और इसके बाद अबराम भी पीछे से आकर गले लग जाते हैं. फिर आर्यन आते हैं और शाहरुख अपने लाडले आर्यन को भी गले लगाकर किस करते हैं. 

Advertisement

फिलहाल शाहरुख खान का ये आइकॉनिक पोज वाला वीडियो काफी वायरल हो रहा है. फैन्स किंग खान की तारीफ किए बिना नहीं रह पाए. एक फैन ने लिखा, सुहाना ही नहीं हम भी शाहरुख के इस पोज के फैन. एक ने लिखा, शाहरुख खान दिल से किंग हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Delhi Rangpuri Case: दिल्ली में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिलने का राज क्या है?