बिना टिकट डंकी देखने के सवाल पर शाहरुख खान ने बताया सीक्रेट! फैंस बोले- डॉन को पकड़ना मुश्किल है...

Shah rukh Khan Dunki Watch Free Question: शाहरुख खान की डंकी की रिलीज से पहले आस्क एसआरके सेशन में मजेदार सवाल पूछा गया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
शाहरुख खान के आस्क एसआरके सेशन में डंकी को लेकर हुआ सवाल
नई दिल्ली:

Shah Rukh Khan Ask SRK Session: शाहरुख खान की डंकी का फैंस को बेसब्री से इंतजार है, जिसका हाल ही में पहला गाना लुट पुट गया रिलीज हुआ है. इसे SRK फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. इसी बीच फैंस को तोहफा देते हुए शाहरुख खान ने आस्क एसआरके सेशन रखा, जिसमें मजेदार सवालों के जवाब दिया. इसमें एक सवाल ने ध्यान खींचा है, जिसमें एक फैन ने फ्री में डंकी देखने का आइडिया देने की बात कही. 

ट्विटर पर आस्क एसआरके सेशन में एक यूजर ने पूछा, थियेटर में जाने के लिए कोई डंकी वे (बिना टिकट) है क्या. हाहा. इस सवाल जवाब देते हुए किंग खान ने लिखा, ''जब मैं छोटा था तो मैं प्रोजेक्शनिस्ट को पटाता था और फिल्में देखना चाहता था. इसे आज़माएं...शायद यह काम कर जाए. लेकिन किसी को यह मत बताना कि मैंने तुम्हें यह बताया है. यह हमारा रहस्य है.''

Advertisement

डंकी को लेकर एक और सवाल पूछा गया कि डंकी को सिनेमाघरों में नहीं स्टेडियम में दिखाएं? इस पर शाहरुख खान ने लिखा, हां, मैंने भी टीम को बताया लेकिन एयर कंडीशनिंग एक मुद्दा है. फिल्म के लिए आपको बच्चों और बड़ों के साथ जाना होगा...असुविधाजनक होगा...तो चलिए इसे 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में ही रखते हैं.

बता दें, 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में डंकी रिलीज हो रही है, जिसका ड्रॉप 1 और पहला गाना रिलीज हो चुका है. वहीं इसके कम बजट 85 करोड़ का होने की खबरें चर्चा में आ गई है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Rahul Gandhi On Manipur: मणिपुर हिंसा पर संसद में राहुल गांधी ने सुनाई एक महिला की आपबीती