जवान में नयनतारा के रोल पर पहली बार शाहरुख खान का रिएक्शन, बोले- स्क्रीन टाइम नहीं...

शाहरुख खान ने आस्क एसआरके में नयनतारा के रोल नर्मदा को लेकर पूछे गए सवाल पर जवाब दिया है, जो चर्चा में है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नयनतारा के जवान में रोल पर बोले शाहरुख खान
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की जवान में नयनतारा के रोल को लेकर इन दिनों खबरें हैं कि एक्ट्रेस डायरेक्टर एटली से नाराज हैं. इसी बीच किंग खान ने शुक्रवार को ट्विटर यानी एक्स पर आस्क मी एनीथिंग सेशन के दौरान फैन द्वारा इस सवाल पर अपनी राय दी. दरअसल, जवान की बॉक्स ऑफिस पर बंपर सक्सेस का लुत्फ उठाते हुए एक्टर ने एक बार फिर फैंस के सवालों का जवाब दिया. इसमें एक जवाब ऐसा था, जिसने फैंस का ध्यान खींच लिया. यह सवाल एटली की फिल्म जवान में नयनतारा के रोल को लेकर था. 

हाल ही में एक रिपोर्ट में बताया गया था कि जवान के निर्देशक एटली और नयनतारा के बीच सब कुछ ठीक नहीं है, जिस पर एक फैन ने अपनी दिल की बात कहते हुए एक्स पर लिखा, "मुझे सूजी के साथ आज़ाद का रिश्ता बहुत पसंद आया... सिंगल मॉम की कहानी इतनी अच्छी और रिफ्रेंशिंग थी. लाइफ के सभी क्षेत्रों की महिलाओं का प्रतिनिधित्व करने के लिए धन्यवाद. लव यू शाह." इस पर शाहरुख खान ने जवाब देते हुए किंग खान ने लिखा, "मुझे भी लगा कि एक सिंगल मॉम के रूप में नर्मदा की कहानी अमेजिंग थी. दुर्भाग्य से चीजों की योजना में ज्यादा स्क्रीन टाइम नहीं मिल सका लेकिन जैसा है वह भी अमेजिंग था." 

Advertisement

गौरतलब है कि जवान में शाहरुख खान ने आजाद और विक्रम राठौड़ का पिता और बेटे का किरदार निभाया था. जबकि नयनतारा, नर्मदा का किरदार निभाती दिखीं थीं, जो कि एक सिंगल मदर और आजाद का प्यार थीं. जबकि दीपिका पादुकोण आजाद के पिता  विक्रम राठौड़ की वाइफ का किरदार निभाती हुई नजर आईं थीं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kargil War विजय के 25 साल, देखे कहानी युद्ध के पहले महानायक की | NDTV India