सलमान खान की 'टाइगर 3' के सेट पर दिखा शाहरुख खान का 'पठान' लुक, लीक वीडियो देख फैंस हुए एक्साइटेड, कह रहे हैं ये बात

टाइगर 3 के सेट से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान और शाहरुख खान नजर आ रहे हैं. वहीं वीडियो देखने के बाद फैंस अपकमिंग फिल्म देखने के लिए एक्साइटेड हो गए हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

Tiger 3 Leaked Video: पठान में शाहरुख खान और सलमान खान की जोड़ी टाइगर 3 में देखने को मिलने वाली है. इसका इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं. इसी बीच एक वीडियो सामने आया है, जो टाइगर 3 के सेट का बताया जा रहा है. इसमें सलमान खान और शाहरुख खान की झलक देखने को मिली है. वहीं वीडियो देखते ही फैंस फायर की इमोजी और फिल्म देखने की बेसब्री बयां करते हुए नजर आ रहे हैं. 

टेलीचक्कर द्वारा शेयर किया गया वीडियो सेट का लग रहा है, जिसमें सलमान खान ब्राउन कलर की टीशर्ट में टाइगर के लुक में नजर आ रहे हैं. जबकि शाहरुख खान पठान के लुक में ऑल ब्लैक आउटफिट में दिख रहे हैं. वहीं उनके लंबे बाल एक बार फिर फैंस का ध्यान खींच रहा है. इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस कमेंट में फायर इमोजी शेयर कर रहे हैं. इसके अलावा एक यूजर ने कहा, दोनों स्टारडम एन्जॉय कर रहे हैं. 

गौरतलब है कि सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म 10 नवंबर 2023 में रिलीज होने की बात कही जा रही है. हालांकि अभी तक ऑफिशियल जानकारी नहीं आई है. वहीं इस फिल्म में शाहरुख खान पठान के रोल में कैमियो करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं शाहरुख खान की बात करें तो वह जवान और डंकी के चलते इन दिनों शूटिंग में बिजी हैं. 

मंदिर जाने के लिए ट्रोल होने पर सारा: "मैं दर्शन करना जारी रखूंगी"

Featured Video Of The Day
Iran Israel War Latest Update: ईरान के हमले के बाद इजरायल कैसे लड़ रहा एक साथ पांच युद्ध?