Ask Me Anything: 'महीने का कितना कमाते हैं'- फैन ने पूछा सवाल, तो किंग खान ने बेझिझक बता दी अपनी असली कमाई

हाल ही में शाहरुख ने ट्विटर पर बुधवार को तीसरी बार 'आस्क मी एनीथिंग (Ask Me Anything)' सेशन किया. इस सेशन में फैन्स ने शाहरुख से तरह-तरह के सवाल पूछे, जिसका किंग खान ने मजेदार जवाब भी दिया.

Advertisement
Read Time: 15 mins
शाहरुख खान ने बताई अपनी मंथली सैलरी
नई दिल्ली:

सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी फिल्म 'पठान (Pathaan)' को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. बहुत ही जल्द यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म में दीपिका पादुकोण पर फिल्माए गाने 'बेशर्म रंग' को लेकर खूब विवाद हुआ था. जब से फिल्म को लेकर विवाद शुरू हुए हैं, शाहरुख अपने फैन्स से लगातार जुड़े हुए हैं. हाल ही में शाहरुख ने ट्विटर पर बुधवार को तीसरी बार 'आस्क मी एनीथिंग (Ask Me Anything)' सेशन किया.

इस सेशन में फैन्स ने शाहरुख से तरह-तरह के सवाल पूछे, जिसका किंग खान ने मजेदार जवाब भी दिया. ऐसा ही एक सवाल एक यूजर ने शाहरुख से उनकी मंथली सैलरी को लेकर पूछ लिया और जब एक्टर ने इसका जवाब दिया तो यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

आस्क मी एनीथिंग सेशन में शाहरुख खान से एक यूजर ने पूछा, 'एक महीने में कितना कमा लेते हैं?'. जिस पर एक्टर ने जवाब देते हुए कहा, 'प्यार  बेशुमार कमाता हूं हर दिन'. एक्टर के इस जवाब ने लोगों का दिल जीत लिया और अब वे शाहरुख की तारीफ करते खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. वहीं इस सेशन में एक यूजर ने शाहरुख से यह भी पूछा कि वे अपने नाम के पीछे खान क्यों लगाते हैं. जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, 'पूरी दुनिया मेरी फैमिली है. फैमिली के नाम से नाम नहीं होता, काम से नाम होता है. छोटी बातों में मत पड़ों प्लीज'. 

Advertisement

बता दें, पहले खबर थी कि शाहरुख-दीपिका की फिल्म 10 जनवरी को रिलीज होगी, लेकिन ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म को 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज किया जा रहा है. इस फिल्म में जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. हाल ही में 'बेशर्म रंग' के बाद फिल्म का दूसरा गाना 'झूमे जो पठान' रिलीज किया गया, जिसमें शाहरुख और दीपिका के बीच सिजलिंग केमिस्ट्री देखने को मिली. फिल्म में शाहरुख एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाएंगे. 

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
नेपाल में बारिश ने मचाई तबाही, बाढ़ जैसे हालात