पठान विवाद के बीच शाहरुख खान ने ट्विटर पर फैंस के सवालों का दिया जवाब, सलमान खान की इस फिल्म को बताया फेवरेट

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर चल रहे विवाद के बीच शाहरुख खान ट्विटर पर एक्टिव हैं और उन्होंने अपने फैंस से बातचीत की और उनके सवालों का जवाब दिया. उन्होंने बताया कि उन्हें अपने बच्चों से मिली सबसे अच्छी तारीफ यह थी कि वह "दयालु" हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर चल रहे विवाद के बीच शाहरुख खान ट्विटर पर एक्टिव हैं और उन्होंने अपने फैंस से बातचीत की और उनके सवालों का जवाब दिया. उन्होंने बताया कि उन्हें अपने बच्चों से मिली सबसे अच्छी तारीफ यह थी कि वह "दयालु" हैं. उन्होंने शनिवार को अपने फैंस के साथ 'आस्क एसआरके' सत्र के दौरान फिल्म उद्योग के अपने दोस्तों के बारे में बात करके इसे साबित कर दिया. रजनीकांत, राम चरण, यश, जॉन अब्राहन और सलमान खान जैसे एक्टर्स को लेकर फैंस ने उनसे सवाल किया. 

एक ट्विटर फॉलोअर ने आरआरआर अभिनेता राम चरण की एक तस्वीर पोस्ट की और पूछा, "रामचरण के बारे में एक शब्द", जिस पर शाहरुख ने जवाब दिया, "वह एक पुराना दोस्त है और मेरे बच्चों से बहुत प्यार करता है". जब एक अन्य फैन ने कन्नड़ स्टार यश को लेकर उनकी राय पूछी, तो शाहरुख ने कहा कि "यश वाह है".

एक फैन ने शाहरुख से पूछा कि सलमान खान की उनकी फेवरेट फिल्म कौन सी है. इस पर शाहरुख ने फौरन जवाब दिया बजरंगी भाईजान. एक फैन ने शाहरुख से सुपरस्टार रजनीकांत के साथ काम करने के बारे में पूछा. फैन ने ने ट्वीट किया, "#AskSRK थलाइवर @rajinikanth के साथ फिल्में करेंगे."  इस पर उन्होंने जवाब दिया, "यह एक सम्मान होगा". हाल ही में आयुष्मान खुराना ने अपनी फिल्म एक्शन हीरो के प्रचार के लिए शाहरुख के मुंबई स्थित घर मन्नत के बाहर पोज दिया. फैन फोटो को ट्वीट किया और आयुष्मान के लिए एक शब्द कहने के लिए कहा तो शाहरुख ने जवाब दिया, "वह स्वीटहार्ट है."

Advertisement

बता दें कि सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित पठान में दीपिका पादुकोण लीड रोल में हैं. इस फिल्म से शाहरुख खान सिल्वर स्क्रीन पर लगभग चार साल बाद वापसी कर रहे हैं. उनकी आखिरी फिल्म आनंद एल राय की जीरो है.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024: Jammu-Kashmir Assembly Election Exit Poll Congress-NC के साथ ने दिखाया रंग