Advertisement

जल्द लौट रहा है पठान, शाहरुख खान के KKR की एक्साइटमेंट में बता डाली सारी प्लानिंग

शाहरुख खान ने केकेआर के मैच की एक्साइटमेंट में अपना 2024 का प्लान भी रिवील कर दिया. अपडेट मिलने के बाद फैन्स खासे एक्साइटेड हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
शाहरुख खान के बताई क्या है 2024 की प्लानिंग
नई दिल्ली:

शाहरुख खान पूरे 2023 में बिजी रहे और उन्हें इस साल अपनी अगली फिल्म के लिए काम शुरू करना अभी बाकी है. शुक्रवार (3 मई) को स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए शाहरुख ने इस बात का खुलासा किया कि वह इस साल कब शूटिंग पर वापस जाएंगे. इसके अलावा भी बहुत सी बातें कीं. शाहरुख ने कहा कि पिछले साल उनकी तीन फिल्में (पठान, जवान और डंकी) रिलीज हुईं जिसका मतलब है कि वह बिना रुके काम कर रहे थे. उन्होंने कहा कि यह देखते हुए कि उनके कैरेक्टर्स के लिए फिजिकली उनसे बहुत उम्मीदें की जाती हैं. उन्होंने ब्रेक लेने की बजया इस वक्त अपनी आईपीएल क्रिकेट टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) पर फोकस करने का फैसला किया.

Advertisement

उन्होंने कहा, "मुझे लगा कि मैं थोड़ा आराम कर सकता हूं. तीन फिल्में कर चुका हूं इसमें काफी शारीरिक मेहनत भी करनी पड़ी तो मैंने कहा कि शायद मैं कुछ समय की छुट्टी लूंगा. मैंने पूरी टीम से कहा, मैं मैच में आऊंगा. किस्मत से मेरी शूटिंग अब अगस्त में है, या जुलाई... हम जून में प्लानिंग बना रहे हैं शायद जून से शुरू होगी. इसलिए मैं सभी मैचों में आने के लिए बिल्कुल फ्री हूं. मैं खुशी से आता हूं.

शाहरुख ने विराट को कहा बॉलीवुड का 'दामाद'

उसी चैनल के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में शाहरुख ने विराट कोहली को बॉलीवुड का 'दामाद' कहा. उन्होंने कहा, "मैंने उनके साथ काफी समय बिताया, मैं बस उनसे प्यार करता हूं. हम कहते हैं कि वह हमारा दामाद है, वह हमारी बिरादरी का 'दामाद' है. मैं दूसरे खिलाड़ियों की तुलना में उन्हें सबसे ज्यादा जानता हूं. मैं विराट और अनुष्का को लंबे समय से जानता हूं उनके साथ काफी समय बिताया है. मैं उन्हें तब से जानता हूं जब उनका डेटिंग पीरियड चल रहा था और मैं अनुष्का के साथ फिल्म की शूटिंग कर रहा था. इसलिए उन्होंने हमारे साथ कई दिन बिताए और बहुत घुलमिल गए."

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra Politics: क्या महाराष्ट्र के दलों में फिर होगी टूट-फूट? Sharad Pawar | Uddhav Thackeray

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: