शाहरुख खान से जवाब ना मिलने पर फैन ने दी ऐसी धमकी, किंग खान बोले- कर ले जो करना है

शाहरुख खान की 2016 में आई फिल्म फैन की कहानी दिल्ली के लड़के गौरव की थी, जो कि बॉलीवुड सुपरस्टार आर्यन खन्ना का बहुत बड़ा फैन है. इसी को लेकर एक फैन ने शाहरुख को धमकी देते हुए फैन 2 बनाने की बात कही है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
शाहरुख खान ने फैन 2 को लेकर दिया ये जवाब
नई दिल्ली:

वेलेंटाइन डे के मौके पर पठान की कामयाबी का जश्न मना रहे शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने फैंस के साथ एक बार फिर आस्क एसआरके सेशन शुरु किया. इस बार फैंस ने किंग खान से उनके वेलेंटाइन गिफ्ट से लेकर लव लाइफ से जुड़े काफी सवाल पूछे, जिसका जवाब देते हुए उन्होंने गौरी खान को 34 साल पहले दिए हुए गिफ्ट का खुलासा किया. वहीं फैंस ने उनकी अपकमिंग फिल्म को लेकर भी  सवाल किया. दरअसल, फैन ने शाहरुख खान फैन 2 बनाने को लेकर ऐसी बात कही की शाहरुख का रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 

एक्टर से पूछा ये सवाल

आस्क मी एनीथिंग में शाहरुख खान ने कई फैंस के सवालों का जवाब दिया. हालांकि कुछ फैंस का सवाल एक्टर से मिस हो गया. इस पर एक फैन ने लिखा: "सर अगर इस बार रिप्लाई नहीं मिला ना तो आपको फैन पार्ट 2 बनाने की जरूरत पढ़ जाएगी." दरअसल, फैन द्वारा पूछा गया सवाल शाहरुख की 2016 में आई फिल्म फैन को लेकर था, जिसमें एक जुनूनी फैन अपने पसंदीदा सुपरस्टार के जीवन को बर्बाद करने का फैसला करता है. वहीं शाहरुख खान ने फिल्म में दोहरी भूमिका निभाई था. 

Advertisement

शाहरुख खान ने दिया ये जवाब

फैन का ये सवाल देखकर शाहरुख ने भी अपने अंदाज में सवाल का जवाब देते हुए लिखा, मैं वैसे भी फैन 2 नहीं बनाउंगा!! कर ले जो करना है हाहा. वहीं शाहरुख के जवाब पर फैंस ने भी रिएक्शन देते हुए लिखा, प्लीज पार्ट 2 को लेकर कोई कोशिश ना करें. वह डरावना था. वहीं दूसरे फैन ने एक्टर को धूम 4 बनाने के लिए कहा है. ऐसे ही शाहरुख खान का वैलेंटाइन डे स्पेशल #AskSRK सेशन खास बन गया है. 

Advertisement

बता दें, शाहरुख खान की 2016 में आई फिल्म फैन की कहानी दिल्ली के लड़के गौरव की थी, जो कि बॉलीवुड सुपरस्टार आर्यन खन्ना का बहुत बड़ा फैन है. वहीं वह अपने फेवरेट सुपरस्टार से मिलकर कैसे उसकी लाइफ बदलती है. इस बारे में थी. इस फिल्म को ज्यादा पसंद नहीं किया गया था. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने करीब 182 करोड़ की कमाई की थी. जबकि बजट केवल 120 करोड़ था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: जगन्नाथ रथ यात्रा आज से शुरू, इस दिन गुंडीचा मंदिर पहुंचेंगे भगवान