शाहरुख खान की उम्र पर आनंद महिंद्रा ने किया कमेंट, तो किंग खान का यूं आया जवाब

आनंद महिंद्रा ने शाहरुख खान की उम्र को लेकर एक ट्वीट किया तो इस बार बॉलीवुड के किंग खान का यूं रिप्लाई आया है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की अपकमिंग मूवी जवान लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. फिल्म में शाहरुख खान के लुक से लेकर स्टोरी लाइन, उसके एक्शन तक चर्चा में हैं. अब फिल्म का एक गाना रिलीज हुआ है जो जबरदस्त तरीके से लोगों का ध्यान खींच रहा है. इस गाने में शाहरुख खान का एनर्जेटिक डांस भी है जो युवाओं को तो झूमने पर मजबूर कर ही रहा है, साथ ही बड़े बड़े लोगों का ध्यान खींच रहा है. अभी अभी रिलीज हुआ गाना जिंदा बंदा देखकर तो उद्योगपति आनंद महिंद्रा भी खुद को उस पर रिएक्ट करने से नहीं रोक पाए.

शाहरुख की उम्र पर क्या कहा?

आनंद महिंद्रा अपने दिलचस्प ट्वीट्स के लिए वैसे भी जाने जाते हैं. इस बार उनका ट्वीट शाहरुख खान की रॉकिंग परफॉर्मेंस पर है. जिंदा बंदा गाने में शाहरुख खान का डांसिंग अवतार देख आनंद महिंद्रा उनके कायल तो हो ही गए उनकी उम्र का जिक्र करना भी नहीं भूले. उन्होंने ट्वीट किया कि ये हीरो 57 साल का है. साफ दिख रहा है कि इनकी एजिंग प्रोसेस ग्रेविटी को भी मात दे रही है. ये दूसरों से दस गुना ज्यादा जिंदादिल हैं. जिंदा बंदा हो तो ऐसा.

Advertisement

Advertisement

शाहरुख खान का जवाब

आनंद महिंद्रा के इस ट्वीट पर शाहरुख खान ने भी रिप्लाई किया है. शाहरुख खान ने लिखा कि लाइफ बहुत छोटी और बहुत तेज है, बस उसके साथ चलते रहने की कोशिश कर रहा हूं. लोगों को एंटरटेन करने के लिए जो करना पड़े करता हूं, हंसता हूं, रोता हूं, शेक करता हूं उड़ता हूं. उम्मीद करता हूं कुछ को सितारों के बीच ले जा सकूं और खुशियां दे सकूं.दो दिग्गजों की इस चर्चा में फैन्स भी शामिल हो गए हैं. जिनमें से एक ने लिखा कि अभी तो और चलेगा. एक यूजर ने लिखा कि शाहरुख खान हार्डवर्किंग स्टार हैं. 45 के बाद इतना एनर्जेटिक रहना आसान नहीं है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Modi Government 3.0 के पहले 100 दिन के कार्यकाल से Public कितनी खुश?