'कुर्सी की पेटी बांध लें'- रिलीज हुआ पठान का टीजर, बर्थडे पर शाहरुख ने दिया फैंस को सरप्राइज

Pathaan Teaser: शाहरुख खान का आज जन्मदिन है और अपने इस खास दिन पर उन्होंने फैन्स को एक खास तोहफा भी दिया है. जी हां, शाहरुख खान ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पठान' का टीजर रिलीज कर दिया है

Advertisement
Read Time: 14 mins
P
नई दिल्ली:

शाहरुख खान का आज जन्मदिन है और अपने इस खास दिन पर उन्होंने फैन्स को एक खास तोहफा भी दिया है. जी हां, शाहरुख खान ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पठान' का टीजर रिलीज कर दिया है. शाहरुख ने ट्विटर पर फिल्म के टीजर का ऐलान करते हुए लिखा है, 'अपनी कुर्सी की पेटी बांध लीजिए. #PathaanTeaser आउट हो गया है ! 5 जनवरी, 2023 को अपने नजदीकी बड़े पर्दे पर #YRF50 के साथ #पठान का जश्न मनाएं. हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है'. इसके साथ ही एक्टर ने दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम को टैग किया है. 

शाहरुख खान का यह ट्वीट वायरल हो गया है, जिस पर लोगों के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. लोग ट्वीट को खूब लाइक व शेयर कर रहे हैं. एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए फिल्म पठान को 2023 की ब्लॉकबस्टर फिल्म बता दिया है, तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'फिल्म सुपर डुपर ब्लॉकबस्टर है'. एक और यूजर लिखते हैं, 'wow इसे कहते हैं डबल धमाल'. वहीं अधिकतर लोग शाहरुख के इस पोस्ट पर उन्हें जन्मदिन की बधाई देते भी दिखे. आज शाहरुख अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं. 

Advertisement

हर बार की तरह इस बार भी शाहरुख खान अपने जन्मदिन पर फैन्स से मिलने मन्नत के छत पर पहुंचे थे. आधी रात को बालकनी में जाकर उन्होंने अपने फैन्स से मुलाकात की. शाहरुख के बंगले मन्नत के बाहर हजारों की संख्या में लोगों को देखा गया. शाहरुख के जन्मदिन पर बिलकुल दिवाली जैसा माहौल देखने को मिला. किंग खान का एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें वे अपने फैन्स का अभिवादन करते और उनके प्यार को खुशी-खुशी अपनाते नजर आ रहे हैं.

Advertisement

ये भी देखें: शाहरुख खान के बर्थडे पर मन्नत के बाहर फैंस हुए एकजुट

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: Trade और Grenade का क्या मेल? | NDTV Ground Report