शाहरुख खान ने नमक मांगते मांगते की थी 20 साल पहले आई इस फिल्म के सीरियस सीन की रिहर्सल

शाहरुख खान भी अपनी एक संजीदा मूवी के संजीदा सीन की रिहर्सल करते दिख रहे हैं. ये फिल्म है स्वदेस. जिसमें उनके साथ नजर आईँ थी एक्ट्रेस गायत्री. दोनों फिल्म के गंभीर सीन की रिहर्सल कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

एक्टर कितने भी उम्दा क्यों न हों सीन की रिहर्सल करना उनके लिए जरूरी होता है. ताकि, टेक शुरू होते ही वो उसे आसानी से और परफेक्शन के साथ शूट कर सकें. ये रिहर्सल कभी कभी इतनी मजेदार होती है कि फिल्म रिलीज होने के बरसों बरस बाद भी उन्हें देखकर हंसी छूट जाती है. शाहरुख खान भी अपनी एक संजीदा मूवी के संजीदा सीन की रिहर्सल करते दिख रहे हैं. ये फिल्म है स्वदेस. जिसमें उनके साथ नजर आईँ थी  एक्ट्रेस गायत्री. दोनों फिल्म के गंभीर सीन की रिहर्सल कर रहे हैं. लेकिन इस बीच कुछ ऐसा हो रहा है जिसे देखकर आपको भी हंसी आ जाएगी.

सेंडविच के साथ रिहर्सल

इंस्टाग्राम पर एसआरके गोआ यूनिवर्स नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने स्वदेश मूवी के सीन की रिहर्सल करते नजर आ रहे हैं. गायत्री इस वीडियो में सिंपल सी साड़ी में दिख रही हैं जबकि शाहरुख खान ब्लैक टीशर्ट और ग्रे लोअर में नजर आ रहे हैं. दोनों का अंदाज बहुत कैजुअल है. शाहरुख खान के हाथ में डायलोग्स वाले पेपर्स भी नजर आ रहे हैं. दोनों एक साथ आकर बैठते हैं और शाहरुख खान डायलोग बोलना शुरू करते हैं. उसके बाद गायत्री अपने डायलोग बोलती है. दोनों जहां आकर बैठते हैं वहां सेंडविच की एक प्लेट भी दिखती है. गायत्री एक सेंडविच उठा कर शाहरुख खान को देती हैं और फिर खुद सेंडविच खाने लगती हैं. इस बीच उनका डायलोग कोई और बोलता है.

Advertisement

शाहरुख मांगे सॉल्ट

इन संजीदा  डायलोग के बीच शाहरुख खान एकदम गायत्री से कहते हैं कि क्या मुझे नमक मिल सकता है. वो हाथ में सेंडविच उठा लेते हैं. इस बीच गायत्री अपना डायलोग कहने में इतनी मगन रहती हैं कि नमक की डिब्बी हाथ में उठाने के बाद भी डायलोग बोलती रहती हैं. जबकि शाहरुख खान हाथ आगे कर नमक मिलने का इंतजार करते हैं. वो दो बार याद दिलाते हैं कि उन्हें नमक चाहिए. तब गायत्री सामने नमक की डिब्बी रख देती हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Modi Cabinet ने One Nation, One Election पर लगाई मुहर, कितना व्यावहारिक फैसला?
Topics mentioned in this article