फाइटर के टीजर पर आया शाहरुख खान का रिएक्शन, बोले- ऋतिक-दीपिका से ज़्यादा खूबसूरत केवल एक ही चीज़...

ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर की फाइटर के टीजर पर शाहरुख खान ने रिएक्शन दिया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर की फाइटर 25 जनवरी को रिलीज होने के लिए तैयार है. वहीं इसका टीज़र भी शुक्रवार को रिलीज़ किया गया. इस पर फैंस और सेलेब्स के खूब रिएक्शन आए. लेकिन शाहरुख खान के ट्वीट ने उन्हें चर्चा में ला दिया. अपने एक्स अकाउंट पर किंग खान ने लिखा, "केवल एक चीज जो, ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर से ज्यादा सुंदर हो सकती है, वह है सिद्धार्थ आनंद का अपनी फिल्मों को प्रस्तुत करने का तरीका. हर तरफ बहुत अच्छे लग रहे हैं और आखिरकार सिड में ह्यूमर की भावना विकसित हो गई है... 'आप मजाक कर रहे होंगे' भाई! सभी को शुभकामनाएं. उड़ान भरने के लिए तैयार."

गौरतलब है कि साल 2023 की शुरुआत में शाहरुख खान की पठान रिलीज हुई थी, जिसे भी फाइटर डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया था. वहीं यह साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म थी, जिसने 1000 करोड़ की कमाई बॉक्स ऑफिस पर वर्ल्डवाइड की थी. इससे पहले भी शाहरुख खान ने अपनी एक्स प्रोफाइल पर फिल्म की सराहना करते हुए लिखा था, "वाह, ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर की यह तिकड़ी कमाल की लग रही है. शुभकामनाएं डुग्गु (ऋतिक का निकनेम) और सिड. आप दोनों झगड़े जीतते रहें...प्यार से.''

Advertisement

बता दें, सिद्धार्थ आनंद की 'पठान' में शाहरुख और दीपिका पादुकोण की जोड़ी चौथी बार साथ नजर आई थी. इससे पहले दीपिका पादुकोण ने 2007 की फिल्म ओम शांति ओम में शाहरुख खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया और फिर उन्होंने हैप्पी न्यू ईयर और चेन्नई एक्सप्रेस में किंग खान के साथ काम किया. वहीं चारों ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. इसके अलावा जवान में भी दीपिका पादुकोण का कैमियो था. जबकि फाइटर दीपिका पादुकोण और रितिक रोशन की पहली साथ में फिल्म है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Anti Naxal Operation: Narayanpur-Dantewada Border पर नक्सलियों का सफाया, शाह-साय के बीच हुई ये बात