शाहरुख खान की 'पठान' को बच्चे ने किया नापसंद तो किंग खान दिया जवाब, बोले- 'प्लीज कृपया उसे डीडीएलजे..'

शाहरुख खान की 'पठान' बॉक्स ऑफिस पर खूब धूम मचा रही है. लेकिन एक बच्चे को फिल्म पसंद नहीं आई और जब शाहरुख खान को यह बात पता चली तो किंग खान ने इसका यूं जवाब दिया.

Advertisement
Read Time: 6 mins
'
नई दिल्ली:

शाहरुख खान अपनी फिल्म पठान की सफलता के बीच #asksrk सेशन करते दिख रहे हैं. वहीं फैंस भी लगातार एक्टर से फिल्म को लेकर नए-नए सवाल करते नजर आ रहे हैं. वहीं बॉक्स ऑफिस पर पठान जहां कमाल दिखा रही है तो वहीं एक छोटे बच्चे को फिल्म पसंद नहीं आई है, जिस पर किंग खान ने भी रिएक्शन दिया है, जो फैंस को काफी पसंद नहीं आ रहा है. वहीं शाहरुख का जवाब सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है. 

दरअसल, रविवार को ट्विटर पर #AskSRK में एक फैन ने बच्चे की एक वीडियो शेयर की है, जिसमें  एक व्यक्ति ने बच्चे से पूछता है, "अहाना, कौनसी मूवी देख की आई थी?" उसने जवाब दिया, "पठान." उस पर व्यक्ति आगे पूछता है, "क्या तुम्हें यह पसंद आया?" वह बच्ची जवाब देते हुए कहती है "नाह." वहीं वीडियो के  अंत में वह व्यक्ति और बच्चा मुस्कुरा रहे होते हैं. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, "@iamsrk Ooops."

इस ट्वीट का जवाब देते हुए शाहरुख ने लिखा, "ओह ओह!! अभी और मेहनत करनी पड़ेगी, ड्राइंग बोर्ड पर वापस जाएं. युवा दर्शकों को निराश नहीं होने दे सकते. देश के युवाओं का सवाल है." . प्लीज कृपया उसे  डीडीएलजे यानी दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे भी दिखाएं….शायद वह रोमांटिक पसंद करती हो… क्योंकि बच्चों को क्या पसंद होता है यह कभी नहीं जान सकते!”  बता दें दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे शाहरुख खान की हिट फिल्मों में से एक है, जिसमें काजोल संग उनकी कैमेस्ट्री को फैंस देखना पसंद करते हैं.

बता दें बीते दिन, शाहरुख खान ने #askSRK सेशन शुरु किया था, जिसके चलते फैन्स से पठान को लेकर भी किंग खान से सवाल किए. इसी बीच एक फैन ने फिल्म के कलेक्शन को लेकर पूछा, 'पठान का रियल कलेक्शन कितना है?' फैन के इस सवाल पर शाहरुख ने जवाब देते हुए लिखा, '5000 करोड़ प्यार. 3000 करोड़ तारीफ. 3250 करोड़ Hugs.. 2 बिलियन स्माइल और अभी गिनती जारी है. तेरा अकाउंटटेंट क्या बता रहा है??'' 

Featured Video Of The Day
Iran Israel War: इजरायल ने किया Gaza मस्जिद पर हमला, 18 लोगों की मौत | Breaking News