प्राइम वीडियो ने 'पठान' की रिलीज डेट का किया ऐलान, फैंस बोले- अरे सिनेमाघरों से तो पहले उतरने दो

Pathaan On Prime: कुछ घंटे पहले प्राइम वीडियो इंडिया ने इंस्टाग्राम पेज पर पठान का पोस्टर रिलीज किया है, जिसमें फिल्म की ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज डेट लिखी हुई है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
P
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की पठान जहां बॉक्स ऑफिस पर सात हफ्ते बीत जाने के बाद भी कमाई कर रही है तो वहीं दंगल, केजीएफ 2 और बाहुबली 2 के रिकॉर्ड तोड़ने में कामयाब हो गई है. हालांकि अभी तक कई लोग ऐसे हैं, जिन्होंने शाहरुख खान की पठान नहीं देखी है. लेकिन अब उनका इंतजार खत्म होने वाला है. दरअसल, ओटीटी प्लैटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर शाहरुख खान की पठान की रिलीज डेट सामने आ गई है, जिसका ऐलान सोशल मीडिया पर हो चुका है. वहीं फैंस भी रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

कुछ घंटे पहले प्राइम वीडियो इंडिया ने इंस्टाग्राम पेज पर पठान का पोस्टर रिलीज किया है, जिसमें फिल्म की ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज डेट लिखी हुई है. इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, हमें मौसम में उथल-पुथल का आभास होता दिख रहा है, आखिर हो क्यों ना पठान जो आ रहा हैं! #PathaanOnPrime, 22 मार्च को हिंदी, तमिल और तेलुगु में. इसके साथ फिल्म की कास्ट को टैग किया गया है. 

पोस्ट शेयर करते ही फैंस ने रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने कमेंट में फिल्म का डॉयलॉग लिखा, पार्टी पठान के यहां रखोगे तो मेहमान नवाजी के लिए पठान तो आएगा ही. जबकि दूसरे यूजर ने इस डॉयलॉग को पूरा करते हुए लिखा, पठान आएगा पटाखे भी लाएगा. तीसरे यूजर ने लिखा, अरे हॉल से उतरने तो दो. चौथे यूजर ने लिखा, वाह परफेक्ट प्राइम पठान के रास्ते जा रहा है. इसी तरह फैंस हार्ट और फायर इमोजी से अपना रिएक्शन देते दिख रहे हैं. 

बता दें, पठान अभी भी सिनेमाघरों पर अच्छी कमाई कर रही है. वहीं फिल्म की बात करें तो शाहरुख खान ने चार साल बाद एक्शन थ्रिलर से सिनेमाघरों में वापसी की है, जिसमें एक्टर के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आ रहे हैं. वहीं सिनेमाघरों में फिल्म 1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. जबकि भारत में फिल्म ने 500 करोड़ की कमाई करके रिकॉर्ड कायम कर चुका है. 
 

Featured Video Of The Day
Haryana Election 2024 : Faridabad का चुनावी माहौल, जनता ने बताया क्या है मुद्दे जिनपर पड़ रहे वोट