पठान ने 26 जनवरी को हर घंटे में कमाए ढाई करोड़ रुपये, जानें शाहरुख खान की फिल्म का पूरा बॉक्स ऑफिस गणित

शाहरुख खान की पठान ने बॉक्स ऑफिस पर भूचाल ला दिया है. पैसों की बौछार हो रही है. आप जानते हैं फिल्म दूसरे दिन हर घंटे में लगभग ढाई करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर रही है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
शाहरुख खान की पठान हर घंटे में कमा रही है इतने करोड़
नई दिल्ली:

शाहरुख खान ने पठान को लेकर सोचा भी नहीं होगा कि उन्हें जनता का इतना प्यार मिलेगा. फिल्म को लेकर शुरुआत में सोशल मीडिया पर बायकॉट और तमाम तरह की निगेटिव बातें रखी गईं. लेकिन आखिर में जनता ने हर निगेटिव बात को पीछे छोड़कर सिर्फ मनोरंजन को ही गले लगाया. यही वजह रही कि पूरे देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी पठान को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. पहले दिन फिल्म ने 55 करोड़ रुपये कमाए थे. लेकिन फिल्म की दूसरे दिन की कमाई को लेकर अनुमान लगाया जा रहा है कि यह 60 करोड़ रुपये से ऊपर जा सकती है.

सावधान! खान की 'पठान' को अब रोकना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है, दूसरे दिन कमा सकती है इतने करोड़

यही नहीं फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट अतुल मोहन ने तो फिल्म के हर घंटे की कमाई तक का आंकड़ा दे दिया है. पठान के दूसरे दिन 60 करोड़ रुपये से लेकर 65 करोड़ रुपये तक के कलेक्शन की उम्मीद जताई जा रही है. इस तरह अतुल मोहन ने गणित लगाया है कि फिल्म हर घंटे में लगभग ढाई करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर रही है. इस तरह पठान ने बॉक्स ऑफिस पर उस लक्ष्य को हासिल कर लिया है जो हर किसी के बूते की बात नहीं. थोड़ा और बारीक गणित में जाएं तो फिल्म हर सेकंड में चार लाख रुपये कमा रही है. 

Advertisement

Advertisement

शाहरुख खान की 'पठान' को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया गया है. फिल्म को आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है जबकि सिद्धार्थ आनंद ने फिल्म को डायरेक्ट किया है. फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, आशुतोष राणा और डिम्पल कपाड़िया भी हैं. शाहरुख खान की फिल्म को विदेशों में भी जोरदार समर्थन मिल रहा है.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Rajasthan में सामने आया Fake Degree का मामला, पैसे लेकर दी जाती थीं डिग्रियां, 9 लोग गिरफ़्तार