इस शख्स से प्रेरित होकर जान्हवी कपूर खेलने लगी थीं हॉकी, खुशी कपूर का टूट गया था दांत, पढ़ें मजेदार किस्सा

जान्हवी कपूर ने हाल ही में खुलासा किया कि शाहरुख खान की एक फिल्म ने उन पर और खुशी पर गहरी छाप छोड़ी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
जहान्वी कपूर ने किया मजेदार खुलासा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सेंसेशन जान्हवी कपूर ने हाल ही में एक दिल छू लेने वाली बचपन की याद शेयर की है, जिसमें चक दे! इंडिया (2007) जैसे यादगार स्पोर्ट्स ड्रामा से इंस्पिरेशन शामिल है. दरअसल, कपूर सिस्टर्स, जान्हवी और ख़ुशी ने फिल्म देखने के बाद अपने अन्दर के एथलीटों को जगाया, जो उन्हें आइस हॉकी के एक यादगार लेकिन मस्तीभरी एनकाउंटर की तरफ ले गया. ऐसे में एक इंटरव्यू में बात करते हुए जान्हवी कपूर ने हाल ही में खुलासा किया कि शाहरुख खान की फिल्म ने उन पर और ख़ुशी पर गहरी छाप छोड़ी है. फिल्म में हॉकी की कहानी को देखने के बाद दोनों बहनों ने अपनी आइस हॉकी की रोमांचक यात्रा को शुरू करने का फैसला किया.

Advertisement

आइस क्यूब से खेली हॉकी 

जान्हवी कपूर और खुशी कपूर ने हाथ में हॉकी स्टिक पकड़ कर अपने घर को आइस हॉकी के मैदान में बदल दिया था. मस्ती की बात यह थी की दोनों ने हॉकी आइस बॉल की जगह पर आइस क्यूब का इस्तेमाल किया था. हालांकि, उनको क्या पता था कि चक दे! इंडिया की तरह खेलने का उनका यह आईडिया एक नया रोमांचक अनुभव बन जाएगा.

जान्हवी को हमेशा पड़ती थी डांट 

जान्हवी ने हंसते हुए वाकये को याद करते हुए बताया, "पूरा फर्श पानी से भरा हुआ था और खुशी फिसल गई और उसका दांत टूट गया. बिल्कुल मुझे इसके लिए डांटा गया. अक्सर मुझे उसका ध्यान ना रखने के लिए डांटा जाता था. चाहे मैं कमरे के दूसरे कोने में क्यों ना हूं".

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak विवाद पर मोदी सरकार के पक्ष में उतरे एचडी देवगौड़
Topics mentioned in this article