WATCH: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की बेटी से अस्पताल में मिलने पहुंचे शाहरुख खान, देर रात कुछ यूं ली एंट्री

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की बेटी से मिलने शाहरुख खान पहुंचे, जिनकी कार को अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Shah rukh Khan Visits Deepika Ranveer: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 8 सितंबर 2024 को बेटी के पेरेंट्स बने हैं, जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स का बधाई देने का सिलसिला जारी है. जबकि स्टार्स कपल से मिलने एचएन रिलायंस अस्पताल पहुंचते हुए नजर आ रहे हैं. इसी बीच दीपिका पादकुोण के पहले बॉलीवुड को स्टार और उनके खास दोस्त शाहरुख खान भी देर रात एक्ट्रेस से मिलने अस्पताल पहुंचें, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में शाहरुख खान को नए पेरेंट्स दीपिका और रणवीर को बधाई देते हुए अस्पताल के अंदर जाते हुए देखा जा सकता है. हालांकि उनका चेहरा नहीं लेकिन कार जरुर स्पॉट हुई हैं, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. वहीं इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस इंतजार कर रहे हैं कि कब कपल अपनी न्यू बॉर्न बेटी की झलक दिखाएंगे. 

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण के जल्द डिस्चार्ज होने की खबरें सामने आ रही है. वहीं कहा जा रहा है कि कपल अपनी न्यू बॉर्न गर्ल के लिए ग्रैंड वेलकम की तैयारी कर रहे हैं. इससे पहले कपल ने इंस्टाग्राम पर फैंस को जानकारी देते हुए एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें 8 सितंबर को उनके बेटी के जन्म की तारीख कंफर्म की गई थी. 

बता दें, शाहरुख खान के साथ ओम शांति ओम में डेब्यू कर चुकीं दीपिका ने किंग खान के साथ चार फिल्मों में काम किया है. वहीं साल 2023 में उन्होंने जवान में एक्सटेंडेड कैमियो किया था, जिसके लिए उन्होंने फीस नहीं ली थी. जबकि फिल्म में भी उन्होंने मां का किरदार अदा किया था, जो काफी चर्चा में रहा था. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि अब फिल्म के रिलीज होने के एक साल बाद जापान में जवान रिलीज हो गई है, जिसकी जानकारी खुद किंग खान ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की है.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: Congress प्रत्याशी Dan Singh पर विरोधियों का हमला, लगे कई आरोप