'कभी खुशी कभी गम' में 'अंजलि' की प्रैग्नेंसी से लेकर राहुल के विदेश सफर के थे सीन, VIDEO देख K3G फैंस ने कहा, 'हे भगवान...'

धर्मा प्रोडक्शंस के यूट्यूब चैनल पर कभी खुशी कभी कम के डिलीट सीन्स शेयर किए गए हैं, जिसमें यशवर्धन रायचंद यानी अमिताभ बच्चन के घर से निकालने के बाद राहुल (शाहरुख खान) और अंजलि (काजोल) कैसे अमीर बनते हैं यह दिखाया गया है.

विज्ञापन
Read Time: 23 mins
कभी खुशी कभी गम से डिलीट हुए ये सीन्स
नई दिल्ली:

Kabhi Khushi Kabhie Gham deleted scene video: शाहरुख खान और काजोल की सालों पुरानी जोड़ी आज भी फैंस के दिलों पर राज करती है. वहीं उनकी फिल्मों को फैंस देखना पसंद करते हैं. उन्हीं फिल्मों में से एक 22 साल पहले रिलीज हुई करण जौहर की फैमिली मूवी कभी खुशी कभी गम इन दिनों चर्चा में हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर इन दिनों फिल्म से हटाए गए सीन्स वायरल हो रहे हैं, जिसे देखकर फैंस अपना रिएक्शन देने के साथ सवाल करते हुए दिख रहे हैं. 

धर्मा प्रोडक्शंस के यूट्यूब चैनल पर कभी खुशी कभी कम के डिलीट सीन्स शेयर किए गए हैं, जिसमें यशवर्धन रायचंद यानी अमिताभ बच्चन के घर से निकालने के बाद राहुल (शाहरुख खान) और अंजलि (काजोल) कैसे अमीर बनते हैं यह दिखाया गया है. हालांकि यह हिस्सा फिल्म में नहीं देखने को मिलेगा. इसके अलावा अंजलि की प्रैग्नेंसी और राहुल संग एक्ट्रेस के रोमांस की भी झलक इन वीडियो में आपको देखने को मिलने वाली है. 

Advertisement

इतना ही नहीं वीडियो में यह भी देखने को मिला है कि वहीदा रहमान अमिताभ बच्चन की मां का रोल निभाने वाली थीं. लेकिन किसी कारण यह हो नहीं पाया. इसके अलावा फिल्म में अभिषेक बच्चन का भी कैमियो होना था. लेकिन फिल्म लंबी होने के काऱण ऐसा हो नहीं पाया. 

Advertisement

इन सीन्स के फिल्म में ना होने पर फैंस अपनी निराशा जाहिर करते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो के कमेंट में लिखा,  "हे भगवान, क्या वे पागल हैं? यह दृश्य इतना महत्वपूर्ण था, करीना ऋतिक का हिस्सा नहीं, लेकिन निश्चित रूप से फ्लैशबैक, लंदन आने की उनकी पूरी यात्रा नर्वस होने और जगह से बाहर महसूस करने के बावजूद घर बनाने और अपने जीवन को संवारने का सीन फिल्म में होना चाहिए था. " दूसरे यूजर ने इन सीन्स को हटाए जाने पर करण जौहर से जवाब मांगा है. 

Advertisement

Advertisement

बता दें, साल 2001 में आई फिल्म कभी खुशी कभी गम हिट फिल्मों में से एक है. वहीं इसके गाने भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इतना ही नहीं आज भी यह फिल्म टीवी पर फैंस को देखना काफी पसंद है.  

Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh DGP Prashant Kumar का बड़ा खुलासा! कहा- ''अफसरों पर गिर सकती है गाज''