दुनिया के पसंदीदा रोमांटिक हीरो हैं शाहरुख खान लेकिन वाइफ गौरी खान को पसंद है इन एक्टर्स का रोमांस

गौरी खान को शाहरुख खान के अलावा दूसरे रोमांटिक स्टार्स पसंद हैं. ये बात खुद शाहरुख खान ने एक चैट शो में बताई कि उनकी पत्नी का पसंदीदा रोमांटिक स्टार कौन है. जिसमें उन्हें अपने अलावा दूसरे सितारों के नाम बताना थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

फिल्मी पर्दे पर जब भी रोमांस की बात आएगी, अधिकांश फैंस सबसे पहले नाम शाहरुख खान का ही लेंगे. लेकिन उनकी पत्नी यानी कि गौरी खान का फेवरेट रोमांटिक स्टार कौन है. आपको जवाब जानकर ताज्जुब  होगा. लेकिन गौरी खान को शाहरुख खान के अलावा दूसरे रोमांटिक स्टार्स पसंद हैं. ये बात खुद शाहरुख खान ने एक चैट शो में बताई कि उनकी पत्नी का पसंदीदा रोमांटिक स्टार कौन है. जिसमें उन्हें अपने अलावा दूसरे सितारों के नाम बताना थे.

गौरी खान का पसंदीदा सितारा

शाहरुख खान और काजोल एक पुराने चैट शो का  वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें आरजे मलिष्का शाहरुख खान से सवाल पूछ रही हैं. मलिष्का ने शाहरुख खान से सवाल किया कि उनकी पत्नी को कौन सा रोमांटिक स्टार पसंद है. इसके जवाब में शाहरुख खान ने जवाब दिया कि उनको एक समय में उन्हें बॉबी देओल बहुत पसंद थे. फिर उन्हें बीच में इमरान खान भी बहुत पसंद थे. उन्हें संजय दत्त भी खूब  पसंद थे और वो फ़िरोज़ खान को भी पसंद करती थीं. 

Advertisement

शाहरुख खान तो कोई हो नहीं सकता

शाहरुख खान से ये जवाब सुनने के बाद मलिष्का ने  कहा कि तो ये माना जाए कि ये सारे हीरो उनके शाहरुख खान हैं. इस सवाल पर शाहरुख खान का जवाब काफी मजेदार था. उन्होंने बिना ब्रेक के ही जवाब दिया कि नहीं शाहरुख खान नहीं कह सकते. शाहरुख खान तो कोई दूसरा हो ही नहीं सकता. इस जवाब पर काजोल और शाहरुख खान दोनों हंस पड़े. ये वीडियो देखने के बाद शाहरुख खान के फैंस भी इसी स्टाइल में जवाब दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा कि शाहरुख खान तो वाकई कोई और हो  ही  नहीं सकता.  एक यूजर ने लिखा कि लास्ट लाइन टिपिकल शाहरुख स्टाइल वाला जवाब है. एक और यूजर ने लिखा कि ओ भई शाहरुख  खान  तो  कोई दूसरा हो ही नहीं सकता.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lebanon में अब फटे Hezbollah के 'Walkie-Talkie', कल Pager Blast में हुई थी 12 की मौत | Breaking News
Topics mentioned in this article