शाहरुख खान ने इस मॉडल के लिए बनाया पिज्जा, कैब तक गए भी छोड़ने- पढ़ें क्या है माजरा

शाहरुख खान को आज किसी परिचय की जरूरत नहीं है. वहीं शाहरुख खान की दुनियाभर में फैन फॉलोइंग भी तगड़ी है. शाहरुख एक अच्छे अभिनेता होने के साथ-साथ एक बेहतरीन इंसान और होस्ट भी हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान को आज किसी परिचय की जरूरत नहीं है. वहीं शाहरुख खान की दुनियाभर में फैन फॉलोइंग भी तगड़ी है. शाहरुख एक अच्छे अभिनेता होने के साथ-साथ एक बेहतरीन इंसान और होस्ट भी हैं. शाहरुख अपने घर मन्नत पर अक्सर लोगों को इनवाइट करते हैं और उनकी जमकर मेहमाननवाजी भी करते हैं. ऐसा ही शाहरुख ने किया नवप्रीत कौर नाम की एक मॉडल के साथ, जो फेमिना मिस इंडिया की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं. शाहरुख ने नवप्रीत को अपने घर मन्नत डिनर पर बुलाया और उनकी जमकर खातिरदारी की.

नवप्रीत कौर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वे शाहरुख खान के साथ दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों के साथ नवप्रीत ने एक लंबा चौड़ा कैप्शन लिखा है और बताया है कि मन्नत में उनकी किस तरह से खातिरदारी की गई. नवप्रीत ने लिखा, "मैंने खुद से ये वादा किया था कि मैं इसे पोस्ट नहीं करुंगी, लेकिन यह याद बहुत कीमती है, जिसे मैं अपने तक सीमित नहीं रख सकती थी. मन्नत में मेरे जीवन इस खास दिन के लिए मैं अपने आपको धन्य महसूस करती हूं. किंग शाहरुख खान ने मेरे लिए अपने हाथों से खुद पिज्जा बनाया".

Advertisement

नवप्रीत ने आगे लिखा, "उनकी फैमिली और मैनेजर पूजा ददलानी के साथ डायनिंग टेबल पर समय बिताना मेरे लिए काफी सौभाग्शाली रहा. पहले तो मुझे ये एक सपने के समान लगा. लेकिन जिस तरीके से शाहरुख ने मुझे ट्रीट किया वह काफी शानदार रहा. गौरी मैम काफी प्यारी हैं. अबराम मेरा नया अच्छा दोस्त है, आर्यन काफी यंग मैन एंग्री लुक के खिलाफ स्वीहार्ट है. सुहाना कातिलाना अदाओं में बिजी थीं". नवप्रीत ने आगे लिखा, "शाहरुख खान मुझे कैब के लिए घर के बाहर तक छोड़ने आए. कैब ड्राइवर ने उन्हें देखकर सेल्फी लेने का मौका नहीं छोड़ा. वाकई ये काफी शानदार रहा. मुझे ये यकीन ही नहीं हो रहा था कि ये सपना है या सच है".

Advertisement

ये भी देखें: 'किसी का भाई किसी की जान' के सितारे फिल्म के प्रचार में कर रहे दिन-रात एक

Featured Video Of The Day
UNGA में S Jaishankar की Pakistan को खरी-खरी-'आतंक का परिणाम विनाशकारी होता है'