Jawan Celebrations At Burj Khalifa: दुबई के बुर्ज खलीफा के आगे दहाड़ा जवान तो भारत में सुनाई दी गूंज

Jawan In Dubai: शाहरुख खान ने जवान के प्रमोशन के लिए पठान वाली स्ट्रेटजी अपनाई है. अब दुबई में उन्होंने यह डायलॉग बोला तो इसकी गूंज भारत में भी सुनाई दी है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

'जवान' सिनेमाघरों में तूफान लाने के लिए तैयार है. 'जवान' के प्रीव्यू ने पहले सोशल मीडिया पर कहर बरपाया अब, अब फिल्म का ट्रेलर धूम मचा रहा है. यह पहला मौका है जब किसी फिल्म का ट्रेलर उसकी रिलीज से सात दिन पहले रिलीज किया गया हो. फिर शाहरुख खान को फिल्म प्रमोशन का बादशाह भी कहा जाता है. जिस तरह से वह अपनी फिल्मों को प्रमोट कर रहे हैं, वह स्ट्रेटजी भी कमाल की है. शाहरुख खान ने पहले एक बड़े इवेंट में चेन्नई में ऑडियो लॉन्च किया था. शाहरुख खान हाल ही में फिल्म को प्रमोट करने के लिए दुबई पहुंचे. हमेशा की तरह बुर्ज खलीफा पर एक बार फिर शाहरुख खान नजर आए और दुनिया भर में अपने स्टारडम का लोहा उन्होंने मनवा लिया. (वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें)

शाहरुख खान ने दुबई के बुर्ज खलीफा के सामने 'जवान' फिल्म का धांसू डायलॉग बोलते नजर आए. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह कह रहे हैं, बेटे को हाथ लगाने से पहले बाप से बात कर. इस तरह 'जवान' अब दुबई में जाकर भी गरज रहा है. बता दें कि शाहरुख खान जवान के प्रमोशन के लिए भी पठान जैसी स्ट्रेटजी अपना रहे हैं. वह फिल्म को अपने फैन्स के बीच ही प्रमोट कर रहे हैं.

'जवान' को एटली कुमार ने डायरेक्ट किया है. फिल्म 7 सितंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी.जवान में शाहरुख खान के अलावा नयनतारा, दीपिका पादुकोण, सान्या मल्होत्रा, रिद्धि डोगरा और विजय सेतुपती भी हैं. फिल्म का बजट लगभग 300 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. 

Featured Video Of The Day
Exit Polls 2024: 'Kashmir में आ रही BJP सरकार, जम्मू से होगा CM'-Kavinder Gupta का खुलासा