इतनी लड़कियां क्यूं है सर फिल्म में? जब शाहरुख खान ने दिया फैन के इस सवाल का जवाब, बोले- ये सब क्यों...

शाहरुख खान की जवान को लेकर फैन ने ऐसा सवाल पूछा कि किंग खान भी जवाब दिए बिना नहीं रह पाए हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
जवान में महिला कास्ट को लेकर फैन के सवाल का शाहरुख खान ने दिया जवाब
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की जवान बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रही है. जहां फिल्म को अच्छा रिव्यू मिला है तो वहीं फैंस की थियेटरों में जबरदस्त भीड़ के साथ बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन देखने लायक है. इसी के चलते किंग खान भी फैंस का शुक्रिया अदा करने का मौका नहीं छोड़ रहे हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर फैन्स की वीडियो और फोटो के साथ उनके सवालों का जवाब देते हुए शाहरुख खान ने अपने अंदाज में एक यूजर के सवाल का जवाब दिया है, जिसने फिल्म की कास्ट में इतनी लड़कियां क्यों होने की बात कही थी. 

सोशल मीडिया यूजर ने दीपिका पादुकोण, नयनतारा और अन्य वूमन कास्ट के साथ फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए पूछा था कि, इतनी लड़कियां क्यों हैं सर फिल्म में? इस पर शाहरुख खान ने जवाब देते हुए लिखा, ये सब क्यों गिन रहा है... मेरे लुक्स गिन ना!! अपने दिल में प्यार और सम्मान रखो और मां और बेटी का सम्मान करो...और आगे बढ़ो!

Advertisement

बता दें, बॉक्स ऑफिस पर जवान ने केवल 3 दिनों में भारत में 204 करोड़ की कमाई कर ली है. जबकि दुनियाभर में यह आंकड़ा दो दिन में 240 करोड़ था. वहीं तीसरे दिन यह आकड़ा 300 करोड़ पार हो गया है, जो कि शाहरुख खान की फिल्म को ब्लॉकबस्टर का खिताब देता है. 

Featured Video Of The Day
अदाणी मामले में SEBI का हिंडनबर्ग और नाथन एंडरसन को कारण बताओ नोटिस
Topics mentioned in this article