फिटनेस में शाहरुख खान को इस शख्स ने बनाया पठान, किंग खान के जिम ट्रेनर की फीस कर देगी हैरान

कुछ फिटनेस ट्रेनर तो ऐसे हैं जो इस काम के लिए भारी भरकम फीस भी चार्ज करते हैं. शाहरुख खान के फिटनेस ट्रेनर भी ऐसे ही एक ट्रेनर हैं जिनके कुछ घंटों की फीस ही लाखों में हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
इस शख्स के हाथ में है शाहरुख खान की फिटनेस की चाबी
नई दिल्ली:

शाहरुख खान बॉलीवुड के उन सितारों में से एक हैं जो अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान देते हैं. वैसे भी अब फिटनेस और टोन्ड बॉडी बॉलीवुड के हर सितारे के लिए उतनी ही जरूरी हो चुकी है जितनी की एक्टिंग है. यही वजह है कि अब एक्टिंग कोच की तरह ही फिटनेस ट्रेनर भी बॉलीवुड सितारों के लिए बहुत जरूरी हो गए हैं. कुछ फिटनेस ट्रेनर तो ऐसे हैं जो इस काम के लिए भारी भरकम फीस भी चार्ज करते हैं. शाहरुख खान के फिटनेस ट्रेनर भी ऐसे ही एक ट्रेनर हैं जिनके कुछ घंटों की फीस ही लाखों में हैं.

फिटनेस ट्रेनर की फीस

शाहरुख खान की फिटनेस का ख्याल रखने वाले ट्रेनर हैं प्रशांत सावंत. वैसे तो प्रशांत सावंत एक बॉलीवुड फिटनेस ट्रेनर हैं जो न सिर्फ शाहरुख खान बल्कि दूसरे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की फिटनेस का भी ध्यान रखते हैं. प्रशांत सावंत का ट्रैक रिकॉर्ड बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के मामले में काफी अच्छा माना जाता है. यही वजह है कि सेलिब्रिटी उन्हें प्रिफर करते हैं. रेडिट की एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रशांत सावंत इस काम की भारी भरकम फीस भी लेते हैं. उनकी फीस 12 वीक के पैकेज में होती है. ये फीस 1 लाख 17 हजार रुपये के आसपास होती है. उनके हर पैकेज में वर्कआउट के साथ-साथ मसाज और डाइट प्लान्स भी शामिल होते हैं.

Advertisement

मुंबई में दो जिम

वैसे प्रशांत सावंत बॉलीवुड ही नहीं पूरी मुंबई के जाने माने फिटनेस कोच हैं. साल 2003 में उन्होंने बॉडी स्कल्पटर शुरू किया था. मुंबई में उनके दो जिम भी चल रहे हैं. प्रशांत सावंत बॉलीवुड सेलेब्स को उनकी पसंद और जरूरत के हिसाब से स्ट्रेटजी बनाकर देने के मामले में एक्सपर्ट हैं. एक इंटरव्यू में वो खुद बता चुके हैं कि शाहरुख खान को पसंद है कि वो खूब पसीना बहाएं. इसलिए उनके लिए इसी तरह का वर्कआउट प्लान किया है जिसमें खूब स्वेटिंग होती है. वो जिम में एक्सरसाइज भी हो सकती है या फिर कोई गेम भी हो सकता है.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jharkhand में 22 Seats पर दावा करके RJD ने गठबंधन में मचाई हलचल, 2019 में 7 सीटों पर लड़ी थी