शाहरुख के 'बाजीगर' वाले अंदाज पर फिदा हुईं प्रियंका चोपड़ा, 'किंग खान' को मिला अवार्ड तो 'देसी गर्ल' ने बजाई तालियां 

Red Sea IFF: जब शाहरुख ने 'तुझे देखा तो ये जाना सनम' गाना गाया तो देसी गर्ल उन्हें चीयर करती नजर आईं. शाहरुख को अवार्ड मिलने पर प्रियंका ने उनके लिए जमकर चीयर किया और तालियां भी बजाई.

Advertisement
Read Time: 23 mins
प्रियंका ने शाहरुख के लिए बजाई तालियां
नई दिल्ली:

सउदी अरब में फिल्म 'डंकी' की शूटिंग कर रहे शाहरुख खान हाल ही में रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (Red Sea IFF) का हिस्सा बने. इस दौरान उनकी दोस्त और फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' की को-स्टार काजोल भी उनके साथ मौजूद रहीं. इस इवेंट में शाहरुख खान ने अपनी इसी पॉपुलर फिल्म का गाना भी गाया. इस फिल्म फेस्टिवल में प्रियंका चोपड़ा भी शामिल हुई थीं. जब शाहरुख ने 'तुझे देखा तो ये जाना सनम' गाना गाया तो देसी गर्ल उन्हें चीयर करती नजर आईं. शाहरुख को अवार्ड मिलने पर प्रियंका ने उनके लिए जमकर चीयर किया और तालियां भी बजाई. स्टेज पर प्रियंका के साथ काजोल भी पहुंची थीं, जहां शाहरुख ने एक बार फिर अपनी आइकॉनिक फिल्म को याद किया.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

इस स्टेज पर शाहरुख खान अपनी फिल्म 'बाजीगर' का भी डायलॉग बोलते नजर आएं. शाहरुख ने जब डायलॉग बोला तो लोगों ने खूब तालियां और सीटी बजाई. इस साल Yusr Awards तीन विनर्स को मिला है और शाहरुख उनमें से एक हैं. शाहरुख ने रेड कारपेट पर भी अपनी पर्सनालिटी और औरा से चार चांद लगा दिए. सोशल मीडिया पर भी इस इवेंट के कई वीडियो क्लिप सामने आए हैं. इस वीडियो क्लिप में आप शाहरुख को अपनी फिल्म पठान को भी देखने की अपील लोगों से करते हुए देख सकते हैं. साथ ही उन्होंने फैन्स से कहा कि वे उनकी फिल्म दिलवाले दुल्हनिया भी देखें. शाहरुख ने कहा कि उनके 25, 21 और 9 साल के तीनों बच्चे भी उनकी इस फिल्म को काफी पसंद करते हैं. इसलिए सभी को एक बार ये फिल्म जरूर देखनी चाहिए. 

Advertisement
Advertisement

शाहरुख के पास अभी कुछ बड़े प्रोजेक्ट्स भी हैं. बात करें वर्क फ्रंट की तो 'डंकी' के अलावा वे पठान में भी नजर आएंगे, जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण की जोड़ी होगी. इसके अलावा उनके पास 'जवान' भी है. इसमें वे विजयसेतुपति और नयनतारा के साथ काम कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फिल्म अगले साल 2 जून को रिलीज होगी. 

Featured Video Of The Day
India Wins T20 World Cup 2024: भारत की टी20 विश्व कप जीत के बाद Rahul Dravid: "एक खिलाड़ी के रूप में भाग्यशाली..."