पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने शाहरुख खान की लेटेस्ट तस्वीरों पर किया कमेंट, फैंस भी कर रहे आर्यन खान से तुलना

पठान स्टार की मैनेजर पूजा ददलानी शाहरुख खान की इवेंट में शामिल होने के लुक्स की तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह डीप नेकलाइन वाले ऑल ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
शाहरुख खान की लेटेस्ट तस्वीरों पर फैंस ने दिया रिएक्शन
नई दिल्ली:

नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र का उद्घाटन समारोह सुर्खियों में छाया हुआ है. सोशल मीडिया पर इस इवेंट में शामिल हुए अंबानी परिवार और बॉलीवुड सेलेब्स की तस्वीरों ने फैंस के बीच चर्चा शुरु कर दी है. हालांकि इन तस्वीरों में शाहरुख खान नहीं बल्कि उनका परिवार सलमान खान के साथ नजर आया, जिसकी तस्वीरें और वीडियो ने सोशल मीडिया पर कोहराम मचा दिया. लेकिन अब शाहरुख खान की अंबानी इवेंट में शामिल होने की तस्वीरें सामने आ गई हैं, जिसे देखकर फैंस उन्हें आर्यन खान समझ बैठे हैं. 

Advertisement

पठान स्टार की मैनेजर पूजा ददलानी शाहरुख खान की इवेंट में शामिल होने के लुक्स की तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह डीप नेकलाइन वाले ऑल ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं. वहीं एक्टर ने एक चेन भी पहनी हुई है. इस लुक में शाहरुख खान देखने लायक हैं. तस्वीर के साथ पूजा ददलानी ने कैप्शन में लिखा, शुक्रवार की रात. हालांकि इन तस्वीरों में उनकी फैमिली साथ नहीं दिख रही है. जबकि इवेंट में एंट्री करते हुए गौरी खान, आर्यन खान और सुहाना खान को साथ में देखा दया था. इतना ही नहीं खान फैमिली ने सलमान खान के साथ भी तस्वीरें क्लिक करवाई थीं. 

Advertisement

शाहरुख खान की ये तस्वीरें देखते ही उनके फैंस और सेलेब्स ने अपना रिएक्शन दिया है. एसआऱके की को स्टार रह चुकी एक्ट्रेस माहिरा खान ने कमेंट में लिखा, यह कैसा बिहेवियर है पूजा. दूसरे कमेंट में ऑस्कर विनर गुनीत मोंगा ने लिखा, " हे भगवान. इसके अलावा एक फैन ने लिखा, "एक सेकंड के लिए लगा आर्यन था!" दूसरे ने लिखा, एसआरके अपने ही बेटे को कॉम्पीटिशन दे रहे हैं. तीसरे ने लिखा, वह 57 साल के हैं ना? वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, अपनी जवानी पर शर्म आ रही है. इसके अलावा फैंस ने फायर और हार्ट इमोजी शेयर की है. 

Advertisement

बता दें, पठान का जलवा अभी भी फैंस के सिर से नहीं उतरा है. जहां ओटीटी पर फिल्म कमाल दिखा रही है तो वहीं बॉक्स ऑफिस पर भी कमाई जारी है. वहीं शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म जवान और डंकी की चर्चा अभी से सोशल मीडिया पर चल रही है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kedarnath Avalanche Video: केदारनाथ मंदिर के पास एवलांच, पहाड़ के ऊपर से Glacier टूटकर गिरा