पठान, जवान या डंकी कौनसी मूवी बनीं बेस्ट फिल्म, जी सिने अवॉर्ड्स में शाहरुख खान को मिला ये अवॉर्ड

Zee Cine Awards 2024 Winners List: जी सिने अवॉर्ड्स 2024 के विनर्स की लिस्ट में शाहरुख खान की जवान और पठान का जलवा देखने को मिला.

Advertisement
Read Time: 2 mins
जी सिने अवॉर्ड्स 2024 में रहा शाहरुख खान की जवान और पठान का जलवा
नई दिल्ली:

Zee Cine Awards 2024 Winners List: साल 2023 शाहरुख खान के लिए किसी ब्लॉकबस्टर ईयर से कम नहीं रहा है. पहले पठान फिर जवान और आखिर में डंकी ने बॉक्स ऑफिस पर राज किया. वहीं अवॉर्ड की गिनती में भी इन फिल्मों का नाम जरुर था. वहीं हाल ही में आयोजित जी सिने अवॉर्ड्स में भी शाहरुख खान की इन फिल्मों ने जगह बनाई. इतना ही नहीं बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड भी हासिल कर लिया. आइए आपको बताते हैं जी सिने अवॉर्ड्स 2024 के विनर्स की पूरी लिस्ट...

अवॉर्ड शो में ब्लैक सूट में स्टाइलिश एंट्री करने वाले शाहरुख खान ने बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड हासिल किया. वहीं उनकी फिल्म जवान को बेस्ट फिल्म के लिए चुना गया. इसके अलावा जवान और पठान को खूब अवॉर्ड मिले हैं.

दरअसल, अरिजीत सिंह को 'पठान' के गाने 'झूमे जो पठान' के लिए बेस्ट मेल प्लेबैक सिंगर का अवॉर्ड मिला. बेशरम रंग के लिए शिल्पा राव बेस्ट फीमेल प्लेबैक सिंगर का अवॉर्ड हासिल किया, जो कि उन्होंने लाइव गाया. इसके अलावा कुमार ने जवान के चलेया के लिए बेस्ट सॉन्ग का अवॉर्ड अपने नाम किया. 

बॉस्को मार्टिस ने झूमे जो पठान के लिए बेस्ट कोरियोग्राफी और एटली ने जवान के लिए बेस्ट कहानी का पुरस्कार जीता. वहीं अनिरुद्ध रविचंदर ने जवान के लिए बेस्ट म्यूजिक का अवॉर्ड अपने नाम किया है.

Advertisement

इतना ही नहीं जवान ने बेस्ट पिक्चर, बेस्ट निर्देशक और बेस्ट एक्टर का पुरस्कार भी जीता . इसके अलावा कार्तिक आर्यन ने फिल्म सत्यप्रेम की कथा में सत्तू के किरदार के लिए परफॉर्मेंस ऑफ द ईयर का पुरस्कार जीता. फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लिए सर्वश्रेष्ठ पोशाक का पुरस्कार मिला.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Gujarat Building Collapse: गुजरात में 6 मंजिला इमारत गिरी, 15 लोग घायल; कई के फंसे होने की आशंका