फैन ने फिल्म पठान की रिलीज डेट आगे बढ़ाने की कही बात तो शाहरुख खान ने दिया ये रिएक्शन

शाहरुख खान ने शादी से लेकर ब्रेकअप से जुड़े सवालों पर मजाकिया अंदाज में जवाब दिया, जिसे फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
शाहरुख खान का मजाकिया जवाब हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

किंग खान उर्फ शाहरुख खान का #Asksrk सुर्खियों में बना हुआ है. जहां फिल्मों से जुड़े सवालों को लेकर वह चर्चा में हैं तो वहीं उनका मजाकिया अंदाज भी फैंस को काफी पसंद आ रहा है. हाल ही में एक फैन ने एक्टर से फिल्म पठान को पोस्टपोन करने की बात कही थी, जिस पर शाहरुख खान का मजाकिया जवाब फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का यह मजाकिया अंदाज चर्चा में आ गया है.

शादी के सवाल पर दिया ये जवाब

बीते दिन हुए आस्क मी एनीथिंग सेशन के दौरान शाहरुख के लाखों फैंस ने सवाल किए. हालांकि जवाब कुछ को ही मिल पाया. लेकिन इन जवाबों ने फैंस का दिल जीत लिया है. दरअसल, एक फैन ने शाहरुख से सवाल पूछा, 'सर, मेरी 25 जनवरी को शादी हो रही है. क्या आप पठान को 26 तारीख तक टाल सकते हैं. यह मेरे लिए बेहद अच्छा होगा. शुक्रिया." इस पर शाहरुख ने मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए लिखा, "तुम शादी 26 को शादी कर लो (गणतंत्र दिवस परेड के बाद) छुट्टी भी है उस दिन."

Advertisement
Advertisement
Advertisement

मजाकिया अंदाज में फैंस से की बातें

Advertisement

इसके अलावा एक अन्य फैन ने कहा, “सर पठान जिस दिन रिलीज होगी उस दिन पॉपकॉर्न फ्री करवा दो प्लीज तो शाहरुख ने जवाब में लिखा, ‘ घर से खाना खाकर जाना पॉपकॉर्न की जरुरत नहीं पड़ेगी'. वहीं एक फैन ने कमेंट में लिखा, ‘सर मौसम ज्यादा दिन तक मत बिगाड़ देना कपड़े सुखाने होते हैं'. वहीं शाहरुख ने जवाब में लिखा, ‘ठीक है मैं ये बात ध्यान में रखेंगे हालांकि तुम कपड़े किचन में टांग लेना'. इसके अलावा ब्रेकअप हुए एक फैन ने शाहरुख से गले लगाने के लिए कहा तो शाहरुख ने जवाब दिया, ‘जिस इंसान से ब्रेकअप हुआ है उसे जाकर गले लगाओ यह ज्यादा अच्छा होगा'.

Featured Video Of The Day
Madhya Pradesh में महिला सरपंचों का दर्द, दूसरों के दवाब में करना पड़ता है काम | Hamaara Bharat