शाहरुख खान और गौरी खान के दार्जिलिंग हनीमून की तस्वीर हुई वायरल तो फैंस ने भी ढूंढ निकाला रिसेप्शन का कार्ड! देखें तस्वीरें

Shah Rukh Khan Honeymoon Photos: शाहरुख खान ने साल 1991 में गौरी खान से शादी की थी. इस समय वह राजू बन गया जेंटलमैन की शूटिंग कर रहे थे. इसकी तस्वीर सामने आई है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
S
नई दिल्ली:

शाहरुख खान का फिल्मी करियर उनकी जिंदगी का अहम पहलू है, जो उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ा हुआ है. ऐसा हम नहीं बल्कि किंग खान की वाइफ गौरी खान के साथ हनीमून की तस्वीर को देखकर कहा जा सकता है. वहीं इस तस्वीर की खास बात यह है कि राजू बन गया जेंटलमैन की शूटिंग के दौरान यह तस्वीर ली गई है, जो एक तरह से गौरी खान और शाहरुख खान का हनीमून भी था. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिस पर फैंस भी रिएक्शन देते दिख रहे हैं. 

शाहरुख खान संग कई फिल्मों में काम कर चुके बॉलीवुड एक्टर विवेक वासवानी ने हाल ही में पठान स्टार और उनकी वाइफ गौरी खान की एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, जो कि दोनों के शादी के बाद पहले हनीमून की है. इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए विवेक वासवानी ने लिखा, "राजू बन गया जेंटलमैन के पहले गाने की शूटिंग के दौरान दार्जिलिंग में हनीमून मनाया जा रहा था. हम दिल्ली गए, उन्होंने शादी की और हम सीधे दार्जिलिंग आ गए ... दुल्हन के साथ."

इस तस्वीर को शेयर करते ही फैंस का रिएक्शन आना तो लाजमी था ही. एक यूजर ने तो शाहरुख खान के रिसेप्शन पार्टी का कथित कार्ड ही शेयर कर दिया तो वहीं दूसरे ने फिल्म की शूटिंग की अनदेखी तस्वीर शेयर कर दी, जो तेजी से वायरल हो रही है.  

गौरतलब है कि शाहरुख खान और गौरी खान की शादी 25 अक्टूबर 1992 में रिलीज हुई थी. इसी वक्त राजू बन गया जेंटलमैन की शूटिंग चल रही थी जबकि 1992 में फिल्म रिलीज हुई थी, जिसमें शाहरुख खान के अलावा अमृता सिंह, जूही चावला लीड रोल में थे.

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो चार साल बाद ब्लॉकबस्टर पठान के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने के बाद शाहरुख खान जवान और डंकी में नजर आने वाले हैं, जिसकी इन शूटिंग की तस्वीरें इन दिनों वायरल हो रही हैं. जबकि टाइगर 3 में उनके पठान के रोल में कैमियो की खबरें हैं.  

PS 2 की कुंदवई और नंदिनी? मणिरत्नम ने दिया ये जवाब

Featured Video Of The Day
Caste Census: जाति जनगणना कराएगी सरकार, अब उम्मीदें हजार | NDTV India