VIDEO: शाहरुख खान और गौरी खान में बीच इवेंट हुआ झगड़ा! वायरल हुआ बहस का वीडियो

किंग खान किसी से भी बात करते हुए बहुत ही तहजीब से पेश आने के लिए जाने जाते हैं. लेकिन उनका एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपनी वाइफ गौरी से बहस करते हुए नजर आ रहें हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

शाहरुख खान और गौरी खान को लोग आइडियल कपल के तौर पर देखते हैं. वैसे भी किंग खान किसी से भी बात करते हुए बहुत ही तहजीब से पेश आने के लिए जाने जाते हैं. लेकिन उनका एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी वायरल हो रहा है जिसमें वो एक ईवेंट में अपनी वाइफ गौरी से बहस करते हुए नजर आ रहें हैं. दरअसल ये वीडियो नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र  ईवेंट का है, जिसमें बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड के सितारे भी शामिल हुए. इस वीडियो के सामने आने के बाद फैन्स को भी तगड़ा झटका लगा है.

शाहरुख खान और गौरी खान के बीच हो रही बहस का ये वीडियो इंस्टा और ट्विटर के जरिए तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि इस वीडियो में दोनों की आवाज सुनाई नहीं दे रही है. लेकिन वीडियो में उनके हावभाव देखकर लग रहा है कि किंग खान थोड़े से गुस्से में हैं और कहीं जाना चाहते हैं. वहीं गौरी उन्हें जैसे कुछ समझाकर रोकने की कोशिश कर रही हैं.  अंदाजा लगाना मुश्किल है कि वह झगड़ा कर रहे हैं या नहीं.

Advertisement


इस वीडियो को  इंस्टाबॉलीवुड अकाउंट से कुछ घंटे पहले ही शेयर किया गया है. इस पर उनके फैंस के मिले जुले कमेंट आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, 'पति पत्नी के बीच लड़ाई नॉर्मल है. इसे इतनी बड़ी खबर बनाने की जरूरत नहीं. उन्हें अकेला छोड़ दो'. एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा कि, 'ऐसा लग रहा है जैसे गौरी कह रही है कि मेरे साथ डांस करो और शाहरुख कह रहे हों नहीं बहुत लेट हो गया घर चलो'. एक ने कमेंट में लिखा है, 'मैं नहीं था तो तुमने सलमान के साथ फोटो क्यों खिंचवाई'. इस तरह से वायरल हो रहे इस वीडियो पर उनके फैंस के तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं.

Advertisement

ये भी देखें: मलाइका अरोड़ा और गुरु रंधावा का नया गाना लॉन्‍च, साथ में सेल्‍फी लेते आए नजर

Featured Video Of The Day
Iran-Israel Conflict: ईरान-इजरायल युद्ध से भारत पर आर्थिक संकट? धान-चावल उद्योग में गिरावट