'पठान का रियल कलेक्शन कितना है?' #AskSRK में शाहरुख से फैन ने पूछा सवाल, किंग खान का यूं आया जवाब

#AskSRK में एक फैन ने डायरेक्ट शाहरुख खान से फिल्म के कलेक्शन को लेकर सवाल पूछ लिया है, जिस पर किंग खान का रिएक्शन भी देखने को मिला है.

'पठान का रियल कलेक्शन कितना है?' #AskSRK में शाहरुख से फैन ने पूछा सवाल, किंग खान का यूं आया जवाब

शाहरुख खान ने #AskSRK में फैन को दिया जवाब

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की फिल्म पठान की चर्चा हर जगह है. भारत ही नहीं दुनिया भर में फिल्म के कलेक्शन के नए-नए आंकड़े सामने आ रहे हैं, जिसके चलते फैंस काफी खुश हैं. हालांकि यह आंकड़े कितने सच हैं यह कोई नहीं जानता. लेकिन अब एक फैन ने डायरेक्ट शाहरुख खान से फिल्म के कलेक्शन को लेकर सवाल पूछ लिया है, जिस पर किंग खान का रिएक्शन भी देखने को मिला है. दरअसल, कुछ देर पहले एक्टर ने आस्क मी एनीथिंग सेशन शुरु किया था, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  

कुछ देर पहले शाहरुख खान ने #askSRK सेशन शुरु किया था, जिसके चलते फैन्स से पठान को लेकर भी किंग खान से सवाल किए. इसी बीच एक फैन ने फिल्म के कलेक्शन को लेकर पूछा, 'पठान का रियल कलेक्शन कितना है?' फैन के इस सवाल पर शाहरुख ने जवाब देते हुए लिखा, '5000 करोड़ प्यार. 3000 करोड़ तारीफ. 3250 करोड़ Hugs.. 2 बिलियन स्माइल और अभी गिनती जारी है. तेरा अकाउंटटेंट क्या बता रहा है??'' 

इसके अलावा एक फैन ने कहा, सर मैं 5 बार गया पठान देखने, 700 करोड़ में से 1 करोड़ ही दे दो. इस पर शाहरुख ने जवाब देते हुए लिखा, भाई इतना रिटर्न रेट नहीं मिलता यहां तक कि शेयर मार्केट में भी नहीं. कुछ और बार देखो तब देखते हैं...हाहा.  ऐसे ही कई सवालों के जवाब शाहरुख खान ने फनी अंदाज में दिए, जिसके कायल फैंस हो गए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, शाहरुख खान ने चार साल बाद पठान से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की है, जो की बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. अब तक फिल्म ने 700 करोड़ से ज्यादा का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन कर लिया है.