इंस्टाग्राम पर 33 मिलियन फॉलोअर्स वाले शाहरुख खान सिर्फ 6 लोगों को करते हैं फॉलो, लिस्ट में शामिल है इन लोगों के नाम

शाहरुख खान की इंस्टाग्राम पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं, लेकिन आप जानते हैं कि वह इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सिर्फ छह लोगों को ही फॉलो करते हैं. जानते हैं यह कौन हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
शाहरुख खान इंस्टाग्राम पर सिर्फ छह लोगों को करते हैं फॉलो
नई दिल्ली:

भले ही शाहरुख खान अपनी फिल्म पठान को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर हैं और उनकी फिल्म का लगातार विरोध किया जा रहा है, लेकिन इससे उनकी फैन फॉलोइंग पर ज्यादा असर पड़ता नजर नहीं आ रहा है. इंस्टाग्राम पर शाहरुख खान के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके 33.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. पर आपको जानकर हैरानी होगी कि इतने फॉलोअर्स के बीच शाहरुख खान अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सिर्फ छह लोगों को ही फॉलो करते हैं. तो चलिए जानते हैं कौन हैं वो 6 लोग बॉलीवुड के किंग खान फॉलो करते हैं.

गौरी खान

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान इंस्टाग्राम पर अपनी वाइफ गौरी खान को फॉलो करते हैं. खुद गौरी के इंस्टाग्राम पर 4.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं. गौरी खान सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अक्सर तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. 

Advertisement

सुहाना खान

शाहरुख खान की फॉलोइंग लिस्ट में उनकी बेटी सुहाना खान का नाम भी शामिल है. बता दें कि सुहाना जल्द ही डायरेक्टर जोया खान की फिल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली है. हालांकि, इंस्टाग्राम पर पहले से ही उनके 3 मिलियन फॉलोअर्स हैं. शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना खान के साथ बहुत ही अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं और ये बॉन्डिंग अक्सर सोशल मीडिया और इवेंट्स में देखने को मिल जाती है.

आर्यन खान

बेटी और पत्नी के साथ ही शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन खान को भी इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं. बता दें कि आर्यन के इंस्टाग्राम पर 2.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

पूजा ददलानी

अपने परिवार के अलावा शाहरुख खान इंस्टाग्राम पर अपनी मैनेजर पूजा ददलानी को भी फॉलो करते हैं. बता दें कि पूजा उनके काफी क्लोज हैं और वह उनकी फैमिली की तरह हैं.

आलिया छिब्बा

अब आप सोच रहे होंगे कि आलिया छिब्बा कौन है, जिन्हें शाहरुख खान फॉलो करते हैं. तो आपको बता दें कि आलिया सुहाना खान की कजिन हैं और इंस्टाग्राम पर आलिया के कुल 166 हजार फॉलोअर्स हैं, जिसमें शाहरुख भी शामिल है. आलिया गौरी के भाई की बेटी हैं.

Advertisement

काजल आनंद

पेशे से वकील काजल आनंद सेलिब्रिटीज के केस हैंडल करती हैं. जिसमें शाहरुख खान के भी कई केस शामिल हैं . ऐसे में शाहरुख खान इंस्टाग्राम पर एडवोकेट काजल आनंद को भी फॉलो करते हैं.

Featured Video Of The Day
PM Modi Mann Ki Baat: '2024 का चुनाव, दुनिया का सबसे बड़ा चुनाव था'