IPL 2024 में जीत के बाद शाहरुख खान का इंस्टाग्राम पर पोस्ट, लिखा- मैं बहुत सी चीजें नहीं...

कोलकाता नाइट राइडर्स की आईपीएल 2024 की जीत पर शाहरुख खान ने स्पेशल पोस्ट शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

पिछले वीकेंड पर कोलकाता नाइट राइडर्स यानी केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद यानी एसआरएच को हराकर तीसरी बार आईपीएल की ट्राफी अपने नाम की. इसके कुछ दिन बाद अब शाहरुख खान ने पहला पोस्ट किया है, जिसमें उन्हें टीम के लिए बतौर केकेआर का मालिक होने के नाते एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है. वहीं जीत के बाद ट्रॉफी के साथ उन्होंने टीम के साथ एक स्पेशल फोटो भी दिखाई है. 

पोस्ट में केकेआर के स्टार्स को जीत की बधाई देते हुए एसआरके ने कैप्शन में लिखा, "मेरे लड़कों को... मेरी टीम को... मेरे चैंप्स को... रात की ये बधाई" ... मेरे सितारे... केकेआर के. मैं बहुत सी चीजें नहीं कर सकता और आप भी उन सभी को नहीं कर सकते... लेकिन साथ मिलकर हम उनमें से ज्यादातर को मैनेज करते हैं. यही कोलकाता नाइट राइडर्स का उद्देश्य है. बस साथ रहना. गौतम गंभीर की क्षमता और मार्गदर्शन से परे... चंदू की ईमानदारी, अभिषेक नायर का प्यार और श्रेयस अय्यर का नेतृत्व... टेंडो, भारती अरुण, कार्ल क्रो और लीमोनथन का समर्पण... यह टीम बिना किसी पदानुक्रम के सिर्फ सहयोग के लिए शुद्ध सम्मान पर बनी है."

Advertisement

गौतम गंभीर के लिखा किंग खान ने लिखा, "गौतम गंभीर ने कहा कि अगर आप एक टीम के तौर पर एक ही विजन का समर्थन नहीं कर सकते... तो आप टीम में विभाजन की ओर बढ़ रहे हैं. हर खिलाड़ी ने इसे समझा. यंग और ओल्ड. ट्रॉफी टीम में बेस्ट प्लेयर्स के होने का प्रमाण नहीं है... बल्कि यह इस बात का प्रमाण है कि प्रत्येक खिलाड़ी टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ है. लड़कों, आप सभी स्टार स्टफ से बने हैं!! आप सभी को प्यार और नाचने का मौका मत दो! साथ ही, केकेआर के हर फैन के लिए बहुत खुश और आभारी हूं और मुझे उम्मीद है कि दुनिया भर के युवा यह सीखेंगे कि कठिन समय हमेशा नहीं रहता... आखिरकार कठिन और खुश टीमें हमेशा के लिए रहती हैं! कोरबो...लोरबो...जीतबो...हमेशा. 2025 में स्टेडियम में आप सभी से मिलूंगा."

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Naraina Car Showroom Firing: पुलिस ने की तीनों शूटरों की पहचान, तीनों हिमांशु भाऊ गैंग से जुड़े