PHOTOS: पठान की स्क्रीनिंग पर लगा सितारों का मेला, GF के साथ नजर आए ऋतिक तो अर्जुन के साथ पहुंची मलाइका

पठान के निर्माताओं ने गुरुवार को मुंबई में सेलेब्स के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया. इस स्क्रीनिंग में फिल्म के तमाम कलाकार शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम आदि नजर आए.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

पठान के निर्माताओं ने गुरुवार को मुंबई में सेलेब्स के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया. इस स्क्रीनिंग में फिल्म के तमाम कलाकार शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम आदि नजर आए. स्क्रीनिंग में अपने पिता को सपोर्ट करने सुहाना और अबराम भी पहुंचे, तो वहीं दीपिका का साथ उनके पति रणवीर सिंह ने दिया. दीपिका और रणवीर ब्लैक ऑउटफिट में ट्विनिंग करते दिखे. फिल्म पठान की स्क्रीनिंग पर सलमान खान भी पहुंचे. जहां सुहाना ब्लू ड्रेस में बेहद प्यारी लग रही थीं, तो वहीं अबराम ब्लैक ड्रेस में काफी क्यूट नजर आ रहे थे. फिल्म पठान के स्क्रीनिंग की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

फिल्म की स्क्रीनिंग पर अमिताभ बच्चन के नातिन अगस्त्य नंदा को भी देखा गया. इतना ही नहीं, साजिद खान, सिद्धार्थ आनंद, मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर, शिल्पा शेट्टी-शमिता शेट्टी, सुजैन खान-अरहान खान, भूमिका चावला, पत्रलेखा-राजकुमार राव, यशवर्धन आहूजा-टीना आहूजा, ऋतिक रोशन-सबा आजाद समेत कई सेलेब्स फिल्म की स्क्रीनिंग पर स्पॉट हुए. देखिए फोटोज: 

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पठान' कल यानी 25 जनवरी को रिलीज हो गई है और रिलीज होते ही फिल्म ने सभी रिकार्ड्स तोड़ दिए हैं. पहले ही दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा कर रख दिया है. फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट रमेशा बाला के मुताबिक, शाहरुख खान की फिल्म ने ओपनिंग डे पर 54 करोड़ रुपये की कमाई की है. फिल्म पठान को दुनियाभर की 8 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है, जिसमें 5,500 स्क्रीन भारत में और 2,500 स्क्रीन विदेश में रिलीज की गई है. देशभक्ति की रंग में रंगी इस फिल्म को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Wolf Attack in UP: 4 भेड़िए पकड़े गए, बाकी कब शिकंजे में आएंगे? | Bahraich | NDTV India