शाहरुख खान की फिल्म 'चक दे इंडिया' की 'कोमल' ने की शादी, सगाई की VIDEO में मस्ती करती दिखीं एक्ट्रेस चित्राशी रावत

शाहरुख खान की चक दे इंडिया में कोमल के किरदार में नजर आ चुकी एक्ट्रेस चित्राशी रावत ने अपने एक्टर बॉयफ्रेंड ध्रुवादित्य से शादी कर ली है. इसकी वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. वहीं एक वीडियो में वह अंगूठी पहनाने के दौरान मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की फिल्म चक दे इंडिया में हॉकी खिलाड़ी कोमल की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस चित्राशी रावत ने बीते दिन बॉयफ्रेंड और एक्टर ध्रुवादित्य भगवानानी के साथ शादी कर ली है. इस खास मौके की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छा गई है. वहीं वीडियो में सगाई के दौरान एक्ट्रेस की मस्ती साफ देखने को मिल रही है. इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके चलते एक्ट्रेस की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई है. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में आयोजित हुए शादी के फंक्शन में चित्राशी रावत गोल्डन और रेड लहंगा पहने बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं इस लुक के साथ उन्होंने ट्रैडिशनल ज्वैलरी कैरी की थी, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था. वहीं दूल्हे राजा के लुक की बात करें तो वह ध्रुवादित्य ने बेज शेरवानी और लाल पगड़ी पहनी थी, जिसमें यह कपल पोज देता हुआ नजर आया है.

इसके अलावा दूसरी तस्वीर में दोनों हाथ से हार्ट का साइन बनाते हुए दिख रहे हैं. कपल की तीसरी तस्वीर उनकी सगाई की है, जिसमें एक्ट्रेस रेड कलर के आउटफिट में तो वहीं दूल्हे राजा ब्लैक कलर के सूट में नजर आ रहे हैं. चौथी तस्वीर नहीं बल्कि वीडियो है, जिसमें चित्राशी के मंगेत्तर उनके लिए घुटनों पर बैठकर सगाई की अंगूठी पहनाते हुए दिखते हैं. वहीं एक्ट्रेस इस दौरान मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं.  हालांकि इससे पहले एक्ट्रेस की मेहंदी और हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें भी काफी वायरल हुई थी, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था.

Advertisement
Advertisement

बता दें, शाहरुख खान की चक दे इंडिया के अलावा एक्ट्रेस चित्राशी रावत, बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की फैशन और फिल्म तेरे नाल लव हो गया जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. जबकि ध्रुवादित्य भी एक एक्टर हैं, जो कि द ग्रे, फ्लाइट और वेब सीरीज डैमेज्ड में नजर आ चुके हैं. वहीं दोनों फिल्म प्रेम मायी में साथ काम भी कर चुके हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Elections 2024: सियासी दलों के नेताओं की बढ़ती बदज़ुबानी अब क्यों होती जा रही है हिंसक? | Des Ki Baat