शाहरुख खान से फैन ने पूछा 'आपकी पहली गर्लफ्रेंड कौन थी', किंग खान ने खोला यह राज

#AskSRK सेशन में शाहरुख खान के फैंस ने उनसे ढेरों सवाल पूछे. हालांकि जवाब कुछ लोगों को ही मिल पाए. इसी बीच शाहरुख से फैंस ने उनकी पहली गर्लफ्रेंड को लेकर सवाल किया, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
शाहरुख खान से फैन ने पूछा पहली गर्लफ्रेंड को लेकर सवाल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने ट्रेलर रिलीज के दो दिन बाद अपने फैंस से ट्विटर पर फैंस से बात करने के लिए बीते दिन समय निकाला. #AskSRK सेशन में शाहरुख के फैंस ने उनसे सवाल पूछे. हालांकि जवाब कुछ लोगों को ही मिल पाए. इसी बीच शाहरुख से फैंस ने उनकी पहली गर्लफ्रेंड को लेकर सवाल किया, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, एक फैन ने #AskSRK में सवाल पूछा कि आपकी पहली गर्लफ्रेंड कौन थी, जिस पर एक्टर का जवाब फैंस का दिल जीत रहा है.

बीती शाम शाहरुख खान ने #asksrk सेशन शुरु करते हुए लिखा, '10 मिनट #AskSrk फिर बच्चों के साथ 'पिट्ठू' (लागोरी) खेलने के लिए जाना है.' बस फिर क्या था. शाहरुख का ट्वीट देखते ही फैंस ने भी अपने सवालों की बरसात कर दी. किसी ने एक्टर की पठान की फीस को लेकर सवाल किया तो वहीं किसी ने उनकी फिल्म पर फैमिली के रिएक्शन से जुड़ा सवाल किया.

इसी बीच एक सवाल फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है. हालांकि ज्यादात्तर सवाल एक्टर की अपकमिंग फिल्म पठान से जुड़े हुए थे. लेकिन एक सवाल ने उनकी फैंस को भी खुश कर दिया है. दरअसल, एक फैन ने शाहरुख से पूछा, 'आपकी पहली गर्लफ्रेंड कौन थी?' इस पर जवाब देते हुए शाहरुख ने लिखा कि मेरी वाइफ गौरी खान. इस जवाब पर फैंस का भी खूब रिएक्शन दिखने को मिल रहा है.

बता दें, शाहरुख खान और गौरी खान की जोड़ी पॉपुलर कपल में से एक है. दोनों की शादी साल 1991 में हुई थी, जिससे उनके तीन बच्चे आर्यन, सुहाना और अबराम हैं.

Featured Video Of The Day
Jitendra Kumar EXCLUSIVE Interview: Kota Factory के जीतू भैया और Panchayat के सचिव जी से खास बातचीत