शाहरुख खान का यह पुराना वीडियो आया सामने, उन्हें इस तरह गाता देख हो जाएंगे इमोशनल

शाहरुख खान ने बॉलीवुड में बादशाह बनने से पहले एक लंबा सफर तय किया है. बॉलीवुड के किंग खान ने एक्टिंग का अपना सफर दूरदर्शन के सुपरहिट सीरियल्स से किया था. उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

शाहरुख खान ने बॉलीवुड में बादशाह बनने से पहले एक लंबा सफर तय किया है. बॉलीवुड के किंग खान ने एक्टिंग का अपना सफर दूरदर्शन के सुपरहिट सीरियल्स से किया था. जिसमें 'सर्कस', 'दिल दरिया', 'फौजी' और 'दूसरा केवल' के नाम प्रमुखता से आते हैं. 'दूसरा केवल' में उनके किरदार को इतना पसंद किया गया था कि जब भी यह सीरियल आता था, इमोशनल कर जाता था. पंजाब की पृष्ठभूमि में रचे गए इस सीरियल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें शाहरुख खान टाइटल सॉन्ग को गाते नजर आ रहे हैं. 

'दूसरा केवल' सीरियल में शाहरुख खान का कत्ल हो जाता है और उनकी मां का किरदार निभाया था विनिता मलिक ने. केवल के कत्ल की गुत्थी को लेकर बनाए गए इस सीरियल ने फैन्स का दिल जीता था, और काफी इमोशनल भी किया था. उसी का यह ओपनिंग सॉन्ग का वीडियो फिर से वायरल हो रहा है, और फैन्स को काफी पसंद भी आ रहा है. 

वहीं, शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान की आखिरी रिलीज फिल्म 'जीरो' थी. यह फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी. इसके बाद से शाहरुख खान की कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है. हाल ही में उन्होंने 'पठान' फिल्म की शूटिंग खत्म की है, और इसके साथ ही वह एटली की फिल्में भी नजर आएंगे. इस तरह शाहरुख खान के फैन्स को उनकी फिल्मों का लंबे समय से इंतजार है.

Bhojpuri एक्टर खेसारी लाल यादव बोले- किसान नहीं तो हम नहीं

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: जब मौलवी के मुंह से राम-राम सुना...CM Yogi ने सुनाया किस्सा