शाहरुख खान ने दीपिका पादुकोण के लिए 11 साल पहले कर दी थी ये भविष्यवाणी, अब हो रही है सच

दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में वो भविष्यवाणी है जो शाहरुख ने उनके लिए 11 साल पहले की थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की हिट फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस को 11 साल पूरे हो गए हैं. इस मौके पर दीपिका ने एक मेजदार बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में शाहरुख और उनके बीच की मस्ती और बॉन्डिंग नजर आ रही है. इस वीडियो में शाहरुख खान अपनी कोस्टार दीपिका को लेकर एक भविष्यवाणी करते नजर आ रहे हैं जो कि आज 11 साल बाद सच होती नजर आ रही है. शाहरुख खान ने दीपिका को सिंघम-5 कहा था और जहा संयोग देखिए कि जल्द दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के पॉपुलर डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में दीपिका शक्ति शेट्टी के रोल में नजर आने वाली हैं. 

शाहरुख खान के साथ पुराना है नाता

बता दें कि दीपिका ने अपने करियर की शुरुआत भी शाहरुख खान के साथ की थी. किंग खान के साथ उनकी ओम शांति ओम खूब पसंद की गई थी. इस फिल्म को देखकर लगा ही नहीं कि ये दीपिका की पहली फिल्म है. डिंपल गर्ल को जनता ने पसंद किया और वो बड़ी ही आसानी से ऑडियंस के बीच फिट हो गईं. इसके बाद तो दीपिका के करियर की गाड़ी चल निकली और आज वो बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज में से एक हैं.

Advertisement

जल्द बनने वाली हैं मां 

दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी मेटर्निटी ब्रेक इंजॉय कर रही हैं. यूं तो इवेंट्स में शामिल हो जाती हैं लेकिन शूटिंग वगैरह जैसे प्रोजेक्ट्स अभी नहीं कर रही हैं. जून में उन्हें अपनी फिल्म कल्कि को प्रमोट करते हुए देखा गया. यहां बिग बी और प्रभास ने उनका खयाल और देख रेख की जिम्मेदारी संभाली हुई थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mosad ने Hezbullah से कर लिया हिसाब बराबर? Lebanon में क्यों हुई Pager Strike