‘द आर्चीज' के सेट से सुहाना खान ने शेयर की तस्वीरें, ग्लैमरस लुक देख कर फैंस बोल-शाहरुख की बेटी पापा का नाम करेगी

फिल्मों में एंट्री से पहले ही सोशल मीडिया के जरिए सुहाना ने काफी शोहरत हासिल की है. सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर उनकी तस्वीरें आए दिन शेयर होती हैं, जो देखते ही देखते वायरल होने लगती हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
‘द आर्चीज' के सेट से सुहाना खान ने शेयर की तस्वीरें
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान भी अब जल्द फिल्मों में डेब्यू करने जा रही है. जोया अख्तर की मच अवेटेड फिल्म ‘द आर्चीज' के साथ सुहाना अपने फिल्मी सफर की शुरुआत करने वाली हैं. सुहाना को उनके ग्लैमर और स्टाइल के लिए जाना जाता है. फिल्मों में एंट्री से पहले ही सोशल मीडिया के जरिए सुहाना ने काफी शोहरत हासिल की है. सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर उनकी तस्वीरें आए दिन शेयर होती हैं, जो देखते ही देखते वायरल होने लगती हैं. हाल में सुहाना खान ने फिल्म आर्चीज के दूसरे कलाकारों के साथ कई तस्वीरें शेयर कीं.

सुहाना का ग्लैमरस अंदाज

सुहाना खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ये तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में सुहाना को ब्लैक कलर के फुल स्लीव क्रॉप टॉप के साथ जींस पहने देखा जा सकता है. हरियाली के बीच सुहाना पोज करती नजर आ रही हैं. वहीं एक तस्वीर में उनके साथ फिल्म आर्चीज में काम कर रही उनकी को स्टार खुशी कपूर भी नजर आ रही हैं. सुहाना इन तस्वीरों में स्माइल करती हुई बेहद खूबसूरत लग रही हैं. घंटे भर में इन तस्वीरों पर दो लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. इंडस्ट्री से जुड़े सुहाना के दोस्त उनकी तस्वीरों पर कमेंट कर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ऑब्सेस्ड विथ यू'. वहीं संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, 'मेरी ब्यूटीफुल सु..'

Advertisement

ये स्टार किड्स कर रहे डेब्यू
 बता दें कि जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज' का टीजर और पोस्टर रिलीज हो चुका है. फिल्म में सुहाना खान के साथ लेजेंड्री एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर, अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे हैं. बता दें कि ये फिल्म चर्चित कॉमिक बुक ‘आर्चीज' का बॉलीवुड एडेप्टेशन है. टीजर में सभी स्टार किड्स के आउटफिट्स को देखकर आप पुराने दिनों में खो जाएंगे. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
मध्य प्रदेश में एक भी सीट नहीं जीत पाई कांग्रेस, हार के कारणों का पता लगाने में जुटी पार्टी