शाहरुख खान ने प्रेम रतन धन पायो तो सलमान खान ने किया तुझे देखा तो ये जाना सनम पर किया डांस, कभी नहीं देखा ऐसा तो देख लें ये वीडियो

सलमान खान और शाहरुख खान अगर एक ही मंच पर नजर आए तो फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ना लाजिमी है. तो चलिए आपको दिखाते हैं वह वीडियो जिसे देखकर झूमने लगेंगे आप.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में शाहरुख खान और सलमान खान  की दोस्ती के चर्चे तो हर किसी ने सुने है. आए दिन इन दोनों की दोस्ती की झलक इनके फैंस को देखने को मिलती है. ऐसा ही कुछ देखने को मिला इंस्टाग्राम पर मौजूद एक रील में, जिसमें शाहरुख खान समेत काजोल, वरुण धवन और कृति सेनन सलमान खान की फिल्म के गाने प्रेम रतन धन पायो पर थिरकते नजर आ रहे हैं. तो वहीं दूसरी तरफ सलमान खान और अभिनेत्री सोनम कपूर समेत प्रेम रतन धन पायो की टीम शाहरुख खान की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के गाने पर शाहरुख का सिग्नेचर पोज देते नजर आए. यह दो सितारे एक दूसरे की फिल्मों में किस तरह अपना योगदान देते हैं, इसकी झलक भी फैंस बड़े परदे पर देख चुके हैं. जहां हाल ही में सलमान, शाहरुख स्टारर पठान में नजर आए थे वहीं सलमान स्टारर 'टाइगर जिंदा है' में किंग खान ने कैमियो किया था.

कई बार देखने को मिला है दोनों का याराना 

 शाहरुख खान अपनी फिल्म का प्रमोशन करने कई बार सलमान खान के  रियलिटी शो बिग बॉस पर आ चुके हैं. इसके अलावा एक बार जब शाहरुख खान और अभिनेत्री रानी मुखर्जी दस का दम के सेट पर आए थे, तब भी शाहरुख सलमान की अनोखी दोस्ती देखने को मिली थी. जहां यह दोनों सितारे अपनी फिल्म कारण अर्जुन के डायलॉग्स डब करते भी नजर आए. 

जब वक्त ने लिया था इन दोनों सितारों की दोस्ती का इम्तेहान 

काफी समय पहले एक्ट्रेस कटरीना कैफ के जन्मदिन की पार्टी में दो दोस्तों के बीच बहुत बड़ा झगड़ा हो गया था, जो काफी लम्बे समय तक चला. वक्त ने कई बार इन दोनों सितारों की दोस्ती का इम्तेहान लिया लेकिन इनकी दोस्ती ने वो बुरा वक्त पीछे छोड़ एक नई मिसाल कायम की है. आज ये दोनों सितारे बॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनेता तो हैं ही लेकिन सबसे अच्छे दोस्त भी हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
BREAKING NEWS: Haryana में 17 अक्टूबर को Nayab Singh Saini 10 बजे लेंगे CM पद की Oath | Haryana News
Topics mentioned in this article