IIFA 2024: आईफा में भी झूमा पठान, तौबा तौबा से लेकर मेरे महबूब मेरे सनम पर किया शाहरुख खान ने डांस, वायरल वीडियो ने किया फैंस को खुश

IIFA 2024 Moments: आईफा 2024 के कुछ अनदेखे पल सामने आए हैं, जिसमें शाहरुख खान को झूमे जो पठान से लेकर मेरे महबूब मेरे सनम जैसे गानों पर डांस करते हुए देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Shah Rukh Khan IIFA 2024 Dance: आबू धाबी के यास आईलैंड में चल रहे आईफा 2024 में जिस पल का फैंस को इंतजार था वह वक्त आ गया जब सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपनी होस्टिंग से दर्शकों को गुदगुदाया औऱ अपने डांस से एंटरटेन किया. दरअसल, आईफा के मेन इवेंट में किंग खान ने करण जौहर और विक्की कौशल के साथ अपना होस्टिंग का हुनर दिखाने के साथ डांस की झलक भी फैंस को दिखाई, जिसके बाद तो फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. वहीं सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो गया. 

वायरल वीडियोज में विक्की कौशल के साथ जहां बतौर होस्ट शाहरुख खान मजाक मस्ती करते दिखे तो वहीं कुछ में वह मेरे महबूब मेरे सनम और तौबा तौबा गाने पर डांस करते हुए नजर आए. इसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

इसके अलावा एक वीडियो में करण जौहर और विक्की कौशल के साथ किंग खान झूमे जो पठान गाने के हुक स्टेप करते हुए भी नजर आ रहे हैं, जिसका वीडियो देख फैंस भी डांस करने के लिए मजबूर होते हुए नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

शाहरुख खान की एंट्री का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक डायलॉग बोलते हुए स्टेज पर एंट्री करते हुए नजर आ रहे हैं. इसे देखने के बाद फैंस भी रिएक्शन देते हुए दिख रहे हैं. 

Advertisement

बता दें, होस्टिंग के दौरान किंग खान के के कई मस्ती के पलों के वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें से एक में समांथा रुथ प्रभु के रोल वह नजर आ रहे हैं और विक्की कौशल अल्लू अर्जुन बनकर ओ अंटावा गाने पर डांस करते हुए दिख रहे हैं. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. 

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो 2023 में पठान, जवान और डंकी जैसी ब्लॉकबस्टर तीन फिल्में देने के बाद अब शाहरुख खान किंग की तैयारी करते हुए नजर आ रहे हैं, जिसमें वह एक बार फिर एक्शन करते हुए दिखेंगे. जबकि इससे पहले वह ऋतिक रोशन की वॉर 2 में कैमियो करते हुए दिखाई दे सकते हैं, जिसकी चर्चा इन दिनों हर तरफ है. 

Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Killed: नसरल्लाह की मौत से क्या बिखर जाएगा हिज़्बुल्लाह?