शाहरुख खान ने अपने 26 साल पुराने गाने पर विक्की कौशल के साथ किया डांस, लोग बोले जोड़ी गजब है

IIFA 2024 में शाहरुख खान और विक्की कौशल का एक डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें विक्की और शाहरुख ऊ अंटावा पर परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
I
नई दिल्ली:

IIFA 2024 ने इस वक्त सोशल मीडिया पर हंगामा मचाया हुआ है. एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आ रहे हैं और लोग इसे टीवी पर देखने का इंतजार नहीं कर सकते. एक तरफ जहां स्टार्स की परफॉर्मेंस सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं वहीं होस्ट शाहरुख खान, करण जौहर और विक्की कौशल भी अपने अंदाज से दिल जीत रहे हैं. सभी वायरल क्लिप्स के बीच एक मजेदार वीडियो ने हमारा ध्यान खींचा है. वीडियो में शाहरुख खान और विक्की को पुष्पा: द राइज के ऊ अंटावा पर थिरकते देखा जा सकता है. IIFA की इंस्टाग्राम पर शेयर की गई एक क्लिप में शाहरुख और विक्की दोनों ने ही काले रंग के सूट पहने हुए हैं और मस्ती से उस डांस नंबर की नकल करते नजर आ रहे हैं. किंग खान विक्की के हाथ के सहारे लटक कर सामंथा रूथ प्रभु के डांस स्टेप की नकल करते हैं. विक्की अपने अंदर के अल्लू अर्जुन को चैनल करते हुए शाहरुख को अपनी जगह पर रखते हैं.

शाहरुख खान और विक्की कौशल ने इस अवॉर्ड नाइट में कई परफॉर्मेंस दीं. एक वीडियो में दोनों को फिल्म डुप्लिकेट के गाने मेरे महबूब मेरे सनम पर डांस करते देखा जा सकता है. यह गाना जिसमें शाहरुख और जूही चावला थे हाल ही में विक्की की फिल्म बैड न्यूज के लिए फिर से बनाया गया था. परफॉरमेंस के बीच में दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

एक वीडियो में शाहरुख खान और विक्की कौशल करण जौहर के साथ नजर आए. तीनों ने जवान के गाने झूमे जो पठान पर डांस किया. शाहरुख अपने को-होस्ट को हुक स्टेप्स सिखाते नजर आ रहे हैं जबकि वे उनके साथ डांस कर रहे हैं. शाहरुख खान ने IIFA 2024 में जवान के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीता जबकि रानी मुखर्जी ने मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे के लिए बेस्ट एक्ट्रेसज का अवॉर्ड जीता. बेस्ट डायरेक्टर की ट्रॉफी 12वीं फेल के लिए विधु विनोद चोपड़ा को मिली और एनिमल के मेकर्स ने बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड जीता.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Audi RS e-Tron GT, Motorola Edge 50 Neo और बहुत कुछ | Gadgets360 With Technical Guruji